scriptकांग्रेस नेता रेप केस में फंसा, अश्लील फोटो वायरल हुए तो दंग रह गई महिला | Congress leader implicated in rape case, obscene photo viral | Patrika News
गुना

कांग्रेस नेता रेप केस में फंसा, अश्लील फोटो वायरल हुए तो दंग रह गई महिला

बीनागंज निवासी शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप सोनी के खिलाफ एक 42 साल की महिला ने बलात्कार का केस दर्ज किया है

गुनाSep 19, 2022 / 03:46 pm

Subodh Tripathi

कांग्रेस नेता रेप केस में फंसा, अश्लील फोटो वायरल हुए तो दंग रह गई महिला

कांग्रेस नेता रेप केस में फंसा, अश्लील फोटो वायरल हुए तो दंग रह गई महिला

गुना. कांग्रेस के एक नेता के खिलाफ 42 साल की महिला ने बलात्कार का केस दर्ज कराया है, महिला का आरोप है कि नेता ने बेटे की नौकरी दिलाने के नाम पर घर बुलाया और जबरन गंदा काम किया, जैसे ही ये मामला सुर्खियों में आया, कांग्रेस पार्टी ने तुरंत कांग्रेस नेता को पार्टी से बाहर कर दिया।

जानकारी के अनुसार बीनागंज निवासी शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप सोनी के खिलाफ एक 42 साल की महिला ने बलात्कार का केस दर्ज किया है, पुलिस ने इस मामले में धारा 376 अंतर्गत प्रकरण दर्ज करते हुए जांच में लिया, प्रकरण दर्ज होते ही जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष हरिशंकर विजयवर्गीय ने बीनागंज शहर कांग्रेस अध्यक्ष को तुरंत निष्कासित कर दिया है।

चांचौड़ा थाना प्रभारी रवि गुप्ता से मिली जानकारी के अनुसार बीनागंज निवासी प्रदीप सोनी के खिलाफ महिला ने बलात्कार का केस दर्ज करवाया है। 42 वर्षीय महिला ने रविवार शाम थाने पर शिकायत की। महिला ने पुलिस को बताया कि कांग्रेस नेता प्रदीप सोनी द्वारा उसके बेटे की नौकरी दिलाने के नाम पर महिला को अपने घर पर बुलाया, जहां पर उसके साथ जबरदस्ती की, महिला ने बताया कि उसका आनाजाना बीनागंज लग रहता है, इस कारण वह प्रदीप सोनी को जानने लगी थी, महिला ने शिकायत में लिखवाया कि मैं चाचौड़ा की रहती हूं। और वहीं पर नौकरी करती हंं, मेरा विभिन्न कामों से बीनागंज में आना जाना लगा रहता है, इसी कारण एक बार प्रदीप सोनी से मुलाकात हो गई, उन्होंने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे बेटे की नौकरी लगवा दूंगा। मैं उनकी बातों में आ गई, इसके बाद वे मुझे 17 अगस्त सुबह करीब 10 बजे अपने घर ले गए। उस वक्त उनके घर पर अन्य कोई नहीं था। उसी दौरान मुझे एक कमरे में ले जाकर मेरे साथ बलात्कार किया, इसके बाद उन्होंने कई बार मुझे जब उनके घर में कोई नहीं होता था, तो बुलाते थे और मेरे साथ बलात्कार करते थे, हैरानी की बात तो यह है कि उन्होंने मेरे अश्लील फोटो भी लिए, जिसकी जानकारी मुझे तब चली जब मेरे अश्लील फोटो वायरल भी कर दिए। ये फोटो वायरल होने के बाद महिला ने पूरी कहानी अपने पति को बताई, इसके बाद महिला ने थाने जाकर पूरा किस्सा पुलिस को बताया, इस मामले में महिला ने सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 

Home / Guna / कांग्रेस नेता रेप केस में फंसा, अश्लील फोटो वायरल हुए तो दंग रह गई महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो