scripttrain passed over an elderly person see heart wrenching video | बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, कमजोर दिल वाले न देंखें दिल दहला देने वाला ये वीडियो | Patrika News

बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, कमजोर दिल वाले न देंखें दिल दहला देने वाला ये वीडियो

locationगुनाPublished: Dec 01, 2023 05:20:33 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

- बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गई ट्रेन
- दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने
- नजारा देख थम गई लोगों की सांसे
- ट्रेन गुजरने पर भी बुजुर्ग को नहीं आई कोई खरोंच

news
बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, कमजोर दिल वाले न देंखें दिल दहला देने वाला ये वीडियो

मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां उस समय लोगों के होश उड़ गए जब उनकी नजरों के सामने एक बुजुर्ग शख्स के ऊपर से ट्रेन गुजर गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा उस समय हुआ, जब एक बुजुर्ग पटरी के बीचों बीच लेटा हुआ था। इसी दौरान ट्रेक पर दौड़ते हुए एक ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई। जिस किसी ने भी ये नजारा देखा, कुछ देर के लिए उसकी सांसे थमी रह गईं।

मौके पर मौजूद हर कोई समझ बैठा था कि, अब बुजुर्ग का बच पाना संभव नहीं है। क्या मालूम की उसकी बॉडी मिलेगी भी या नहीं ? सभी लोग सांसे रोककर खड़े ट्रेन को गुजरते देखते रहे। इसी दौरान पटरियों के नजदीक खड़े लोगों ने घटना का वीडियो बनाना भी शुरु कर दिया। लेकिन ट्रेन के गुजरने के बाद मौके पर मौजूद सभी लोग दंग रह गए। क्योंकि, ट्रेक पर लेटे बुजुर्ग को इस घटनाक्रम में एक खरोंच भी नहीं आई थी। फिलहाल, अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- चुनाव खत्म होते ही फूटा महंगाई बम, गैस सिलेंडर हुआ महंगा, जनिए कितने हुए दाम


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि ये हैरतअंगेज मामला मध्य प्रदेश के गुना रेलवे स्टेशन का है। बताया ये भी जा रहा है कि ये घटना शुक्रवार को दोपहर की है, जब एक बुजुर्ग स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 की पटरियों के बीच सो गया था। इसी बीच मालगाड़ी (ट्रेन) ऊपर से निकलने लगी। इसी दौरान प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों की नजर भी बुजुर्ग पर पड़ी। बुजुर्ग को ट्रेक पर लैटा देख लोगों ने चीख-पुकार मचानी शुरु कर दी। गनीमत रही की बुजुर्ग का सिर पटरी (एंगल) के नीचे था, जिसके चलते उसके सिर के साथ साथ शरीर में कहीं भी खरोंच तक नहीं आई।


यह भी पढ़ें- अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर में विस्फोट, एक की मौत, एक गंभीर


पुलिस ने बुजुर्ग को डांटकर भगाया

हालांकि, घटना के बाद प्लेटफॉर्म पर हड़कंप मच गया। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने पहले तो बुजुर्ग को जमकर डांट लगाई। इसके बाद उसे प्लेटफॉर्म से भगा दिया। वही मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो