scriptपिकनिक से लौटकर घर आया और गैरेज में खड़ी कार में बैठकर खुद को मार ली गोली | After Returning From Picnic Man shot himself in car | Patrika News
ग्वालियर

पिकनिक से लौटकर घर आया और गैरेज में खड़ी कार में बैठकर खुद को मार ली गोली

8 साल पहले की थी लव मैरिज..दो छोटे-छोटे बच्चे हैं..कर्ज के कारण परेशान होने की बात आई सामने…

ग्वालियरAug 15, 2022 / 03:56 pm

Shailendra Sharma

car.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक युवक ने कार में बैठकर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली । घटना रविवार रात की है जब युवक की पत्नी पति को बुलाने के लिए कार के पास पहुंची तो घटना का पता चला। शुरुआती जांच में युवक के कर्ज से परेशान होने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। युवक गैरेज संचालक था जिसने गैरेज में ही रिपेयरिंग के लिए आई कार के अंदर बैठकर खुदकुशी की है।

 

पिकनिक मनाकर लौटा और दे दी जान
पुलिस के मुताबिक कुम्हारपुरा के रहने वाले 35 साल के आशीष राठौर ने रविवार की रात खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। आशीष का हुरावली इलाके में एक गैरेज है। परिजन ने बताया कि रविवार को मौसम अच्छा होने के कारण आशीष पिकनिक मनाने के लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ तिघरा गया था और वहां से लौटकर आने के बाद ही उसने आत्मघाती कदम उठाया। दोस्तों ने आशीष ने पिकनिक मनाने जाने की बात भी परिजन को नहीं बताई थी ये तो उसकी मौत के बाद दोस्तों ने परिजन को बताया। परिजन का ये भी कहना है कि आशीष के ऊपर कुछ कर्ज था जिसे लेकर वो परेशान था। बीते दिनों एक कर्जदार उसकी दो लग्जरी कार भी लेकर गया था।

 

यह भी पढ़ें

Major Accident : 3 साल के बेटे की आंखों के सामने पिता-छोटे भाई की मौत, मां गंभीर घायल, पल भर में उजड़ा परिवार



मरने से पहले पत्नी से की बात, 8 साल पहले की थी लव मैरिज
आशीष पिकनिक से लौटकर सीधे गैराज पर चला गया था। उसकी पत्नी ने बताया कि घटना से कुछ देर पहले ही उसका फोन आया था और उसने खुद के गैराज पर होने औऱ बच्चों का ख्याल रखने के लिए कहा था। कुछ देर बाद आशीष का दोस्त घर आया और उससे कहा कि आशीष उसे गैराज पर बुला रहा है जब वो गैराज पर पहुंची तो आशीष कार में लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने पुलिस व परिजन को सूचना दी। आशीष ने 8 साल पहले लव मैरिज की थी और उसके दो छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं।

Home / Gwalior / पिकनिक से लौटकर घर आया और गैरेज में खड़ी कार में बैठकर खुद को मार ली गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो