scriptयूपी से नशे की खेप लेकर आया तस्कर पकड़ा | drug smuggler, who brought a consignment of smacks | Patrika News
ग्वालियर

यूपी से नशे की खेप लेकर आया तस्कर पकड़ा

यूपी से स्मेक की खेप लेकर आया नशा तस्कर महाराजपुरा पुलिस के घेरे में

ग्वालियरJan 23, 2020 / 11:36 pm

Puneet Shriwastav

Smuggler caught with a consignment

यूपी से नशे की खेप लेकर आया तस्कर पकड़ा

ग्वालियर। यूपी से स्मेक की खेप लेकर आया नशा तस्कर महाराजपुरा पुलिस के घेरे में आ गया, उसे कोठारी हाऊस के पास पकड लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से करीब ६० ग्राम स्मैक मिली है। नशा तस्कर ने शुुरुआती पूछताछ में खुलासा किया यूपी से नशे की खेप लाता था। इसके एवज में उसे कमीशन मिलता है। देर रात तक उससे पुलिस पूछताछ में जुटी रही।
एसआई प्रवीण शर्मा ने बताया मुन्ना पुत्र रुस्तम गुर्जर निवासी चावला हाउस के सामने नशे की खेप लेकर आया था। उसके बारे में क्लू मिला तो मुन्ना को पकड लिया। नशा कारोबारी मुन्ना ने खुलासा किया नशे की खेप इटावा से लेकर आता है। यहां उसके कई ग्राहक हैं। सारा कारोबार फोन पर चलता है।खरीदार के कॉल पर उन्हें अपने सुरक्षित ठिकाने पर बुलाकर स्मेक देता है। इस धंधे को लंबे समय से कर रहा है।
सरगना के नाम पर चुप
आरोपी मुन्ना गुर्जर नशे के धंधे की हामी भर रहा है।इटावा में किससे नशा लेकर आता है, उसका नाम नहीं बता रहा है। पुलिस ने उससे मोबाइल भी जप्त किया है। उसकी कॉल डिटेल से संपर्क करने वालों का पता लगा रही है। मुन्ना के फोन कॉल डिटेल भी निकाली जाएगी उम्मीद है कि उससे पता चलेगा कि यूपी में नशे के किन सौदागरों से उसका ताल्लुक है।

Home / Gwalior / यूपी से नशे की खेप लेकर आया तस्कर पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो