script‘मुझे जो करना था वो कर चुका’ 2 साल बाद ये बोलकर छोड़ गया प्रेमी, पढ़ें पूरी खबर | Lover left after 2 years saying 'I have done what I had to do', read full news | Patrika News
ग्वालियर

‘मुझे जो करना था वो कर चुका’ 2 साल बाद ये बोलकर छोड़ गया प्रेमी, पढ़ें पूरी खबर

करीब 3 साल पहले पति से अलग हो चुकी है युवती, 2 साल से प्रेमी शादी का वादा कर रहा था गंदा काम, अब शादी करने से किया इंकार

ग्वालियरMay 13, 2024 / 06:46 pm

Shailendra Sharma

Lover left after 2 years
पति से अलग होने के बाद जिस युवक पर युवती ने भरोसा किया और प्यार कर शादी के सपने सजाए वो धोखेबाज निकला। मामला ग्वालियर का है जहां दो साल तक शादी का वादा करने के बाद प्रेमी प्रेमिका से ये कहकर चला गया की उसे जो करना था वो कर चुका अब शादी करने से क्या मिलेगा। प्यार के चक्कर में आबरू गंवाने वाली युवती ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

करीब 3 साल पहले पति को छोड़ा


ग्वालियर के माधौगंज थाने में एक युवती ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसने करीब 3 साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था और अलग रह रही थी। वो गुजर बसर के लिए एक अस्पताल में छोटी सी नौकरी करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात ठाकुरदास नाम के व्यक्ति से हुई। मुलाकात दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। ठाकुरदास उसके घर आने जाने लगा और एक दिन उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की उसने विरोध किया तो शादी का वादा कर भरोसा दिलाया और संबंध बनाए।
यह भी पढ़ें

Horrific Accident: दूल्हा-दुल्हन की फूलों से सजी कार का एक्सीडेंट, 3 की मौत, 5 घायल


‘मुझे जो करना था वो कर चुका, अब शादी नहीं करूंगा’


करीब दो साल तक ठाकुरदास इसी तरह से शादी का वादा कर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। बीते दिनों युवती ने ठाकुरदास पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने साफ लफ्जों में कहा कि उसे जो करना था वो इन दो सालों में कर चुका है अब शादी करने से क्या फायदा। ये बात कहकर ठाकुरदास उसे छोड़कर चला गया। इधर युवती सीधे थाने पहुंची और प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी लेकिन आरोपी अभी पकड़ में नहीं आया है।
यह भी पढ़ें

Sinful father ने 6 साल तक बेटी से किया रेप, Sexual हार्मोन्स बढ़ाने खिलाता था कैप्सूल, दरिंदगी की दंग करने वाली दास्तां


Home / Gwalior / ‘मुझे जो करना था वो कर चुका’ 2 साल बाद ये बोलकर छोड़ गया प्रेमी, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो