scriptऐसा क्या हुआ पत्नी ने की आरक्षक पति की धुनाई, आरक्षक पहुंचा थाने, जानिए पूरा मामला…. | man beaten by his wife in police station | Patrika News
ग्वालियर

ऐसा क्या हुआ पत्नी ने की आरक्षक पति की धुनाई, आरक्षक पहुंचा थाने, जानिए पूरा मामला….

ऐसा क्या हुआ पत्नी ने की आरक्षक पति की धुनाई, आरक्षक पहुंचा थाने, जानिए पूरा मामला….

ग्वालियरAug 25, 2018 / 01:28 pm

monu sahu

man beaten by his wife in police station

ऐसा क्या हुआ पत्नी ने की आरक्षक पति की धुनाई, आरक्षक पहुंचा थाने, जानिए पूरा मामला….

ग्वालियर/ डबरा । आरक्षक ने पत्नी पर खुद को पीटने करने का आरोप लगाते हुए सिटी थाने में शिकायत की है। आरक्षक पति ने थाने पहुंचकर कहा कि मुझे मेरी पत्नी मारती है इसलिए मैं इसे अपने साथ नहीं रख सकता। हालांकि थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों को बुलाकर आपस में बातचीत कर मामला सुलझाने के लिए कहा ।
यह भी पढ़ें

VIDEO : शराब बनाने की अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़, फैक्ट्री संचालक ने किये कई बड़े खुलासे

दतिया निवासी पवन पाल का विवाह डबरा में रहने वाली जंगीपुरा निवासी ममता से दिसंबर 2016 में हुआ था। दोनों में अक्सर विवाद होता था। पवन पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर अशोकनगर में पदस्थ है। पवन के मुताबिक पत्नी द्वारा उसकी मारपीट किए जाने की शिकायत उसने अशोकनगर एसपी और आईजी को भी की है ।
यह भी पढ़ें

VIDEO : ये है वे चार जाबांज जिन्होंने बचाई 35 लोगों की जान, सीएम भी हुए इनके दीवाने

शुक्रवार को यह मामला सिटी थाने पहुंचा जहां पति पवन पत्नी को अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं था। पति का कहना था कि वह उसके साथ मारपीट करती है इसलिए पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करे, वहीं पत्नी ममता का कहना है कि पति उसके साथ मारपीट करता है और अब उसे साथ नहीं रख रहा है ।
यह भी पढ़ें

VIDEO : शहर में बारिश का कहर, झमाझम बारिश से उफने नदी-नाले, कई रास्ते बंद

दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। काफी समय तक पति-पत्नी के बीच सहमति नहीं बन सकी ।

यह भी पढ़ें

VIDEO : अफसरों के वाहनों से उतरवाए सायरन, विधायक बोले- कल से नहीं दिखेगा

थाना प्रभारी राकेश गुप्ता का कहना है कि पवन पाल आरक्षक है उसका कहना है कि उसकी पत्नी उसके साथ मारपीट करती है और धमकी का सुसाइड नोट रखे है। वह पत्नी को साथ रखने को तैयार नहीं है। पारिवारिक मामला होने पर दोनों पक्षों से आपसी काउंसलिंग कर मामले को निराकरण करने के लिए कहा है ।

Home / Gwalior / ऐसा क्या हुआ पत्नी ने की आरक्षक पति की धुनाई, आरक्षक पहुंचा थाने, जानिए पूरा मामला….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो