scriptMP Police Rapido Rider Murder case Reward of Rs 10,000 on the killers bulldozer on the house | Crime News: रेपिडो राइडर के हत्यारों पर 10 हजार का इनाम, घर पर चलेगा बुलडोजर | Patrika News

Crime News: रेपिडो राइडर के हत्यारों पर 10 हजार का इनाम, घर पर चलेगा बुलडोजर

locationग्वालियरPublished: Dec 19, 2023 10:32:07 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

Crime News: दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गए रेपिडो राइडर इमरान खान (18) की बिना वजह गोली मारकर हत्या करने वाले अब पुलिस को छका रहे हैं, हत्या के मास्टरमाइंड अरविंद यादव सहित 6 आरोपियों पर सोमवार को 10 हजार का इनाम किया गया है...पढ़ें पूरा मामला...

rapido_rider_murder_case_gwalior_mp_police_big_exposed.jpg

Crime News: दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गए रेपिडो राइडर इमरान खान (18) की बिना वजह गोली मारकर हत्या करने वाले अब पुलिस को छका रहे हैं। हत्या के मास्टरमाइंड अरविंद यादव सहित 6 आरोपियों पर सोमवार को 10 हजार का इनाम किया गया है। उधर हत्यारोपियों के घरों की नापतौल भी शुरू होगी। पुलिस ने आरोपियों के मकान तोड़ने के लिए नगरनिगम और प्रशासन को खत लिखे हैं। हत्याकांड में अभी तक 4 आरोपी हाथ आए हैं।

इमरान हत्याकांड में पकड़े गए चारों आरोपी बता रहे हैं अरविंद यादव निवासी बडागांव डॉन बनना चाहता है। इसलिए टोली बना रहा है। उसने साथियों में रंगबाजी का फितूर भरा है। शुक्रवार को ज्यादातर साथी कोचिंग या घर पर थे। अरविंद ने गौरव से बोला था सबको मुरार बुलाओ। वहां दम दिखाना है। गौरव ने सभी को फोन कॉल किए थे। इमरान से किसी की पहचान तक नहीं थी तो दुश्मनी क्यों होती। अरविंद ने वहां पहुंचते ही गोली चला दी। किसी की समझ में नहीं आया क्या हुआ। फिर पता चला कि जिन्हें चैलेंज देकर बुलाया था उस टोली का साथी मार दिया है। इसलिए वहां से भागे। इससे पहले किसी की हत्या होते नहीं देखी थी। डर कर घर जाकर दुबक गए। अरविंद ने भागते समय सबको धमकाया था कोई मुंह नहीं खोलेगा। इसलिए सब चुप्पी साध गए, लेकिन पुलिस ने पहचान लिया।

हत्यारोपी का पिता गिरा चुका मकान

हत्या के मुख्य आरोपी अरविंद यादव का पिता बड़ागांव में मकान बनवाने की तैयारी में है। इसलिए पुराने मकान का काफी हिस्सा उसने कुछ दिन पहले तुड़वाया है। घर का कुछ हिस्सा अभी बाकी है। पुलिस का कहना है अरविंद के अलावा उसका भाई कपिल यादव भी हत्या के प्रयास का आरोपी है। दोनों भाई जुर्म की कमाई से जमीन और मकान बनाने की फिराक में थे। आरोपियों ने कुछ जमीन की घेराबंदी की कोशिश भी है।

हत्यारोपियों पर इनाम, घर पर बुलडोजर की तैयारी

इमरान की हत्या में पुलिस ने 10 आरोपियों की पहचान की है। इनमें चार पकड़े गए हैं। मास्टरमाइंड अरविंद यादव सहित आयुष उर्फ लेब्रा, गौरव, आकाश, गौतम और निशु फरार है। सोमवार को एसएसपी राजेश चंदेल ने अरविंद यादव पर 5 हजार और बाकी आरोपियों एक-एक हजार का इनाम किया है। उधर आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी भी है।

इनका कहना है

शहर के बाहर तलाश, खत लिखाहत्यारोपी घरों से फरार हैं, शहर के बाहर उनके कुछ ठिकाने पता चले हैं। वहां टीम रवाना की हैं। जल्द ही आरोपियों को पकडऩे की कोशिश है। इसके अलावा आरोपियों के मकानों की नापतौल के लिए नगरनिगम कमिश्नर और एसडीएम को भी पत्र लिखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो