scriptNew twist in case of throwing minor from bridge after gangrape complicated mystery | गैंगरेप के बाद नाबालिग को पुल से फेंकने के मामले में नया मोड़, उलझी गुत्थी | Patrika News

गैंगरेप के बाद नाबालिग को पुल से फेंकने के मामले में नया मोड़, उलझी गुत्थी

locationग्वालियरPublished: Feb 02, 2024 09:00:57 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

आरोपी युवक के परिजन ने एसपी ऑफिस पहुंचकर बेटे को बताया निर्दोष, सौंपे सबूत..

gwalior_gangrape_case.jpg

ग्वालियर जिले के डबरा में नाबालिग से गैंगरेप के बाद उसे पुल से नीचे फेंके जाने की घटना में नया मोड़ आया है। इस घटना में जिन दो युवकों पर आरोप लगाया है उनमें से एक के परिजन ने एसपी ऑफिस पहुंचकर बेटे को निर्दोष बताया है। इतना ही नहीं परिजन का ये भी कहना है कि उनके पास बेटे के निर्दोष होने का भी सबूत है जो पुलिस को उन्होंने सौंपा है। परिजन के द्वारा सौंपे गए सबूत के बाद मामले की गुत्थी और उलझती दिख रही है। वहीं पुलिस ने कहा कि मामले में आरोपी को हिरासत में लिया गया है, घटना के दूसरे पहलू में भी सबूत मिले हैं, जांच के बाद मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी।

कोचिंग में मौजूद था लड़का
नाबालिग से गैंगरेप के मामले में दो युवकों बॉबी और सत्येन्द्र को आरोपी बनाया गया है। बॉबी के परिजन शुक्रवार को एसपी ऑफिस पहुंचे थे जहां उन्होंने पुलिस अधिकारी से मुलाकात कर बेटे के निर्दोष होने की बात कही है। उनका कहना है कि लड़की के साथ जब घटना हुई उस समय उनका बेटा कोचिंग में था। जिसके सबूत उनके पास हैं। कोचिंग में पढ़ने वाले बच्चे भी ये बात कह रहे हैं। बॉबी के परिजन का ये भी कहना है कि हमें नहीं पता की उनके बेटे पर आरोप क्यों लगाए जा रहे हैं लेकिन हमें ये पता है कि हमारे बेटे को फंसाया जा रहा है। वहीं परिजन को पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही है।


यह भी पढ़ें

माता-पिता के सामने कट्टे की नोंक पर नाबालिग से रेप करने वाला एक और दरिंदा गिरफ्तार



अस्पताल में भर्ती है पीड़ित नाबालिग
बता दें कि ग्वालियर के डबरा सिटी थाना इलाके की रहने वाली 10वीं क्लास की छात्रा के साथ गैंगरेप करने के बाद उसे पुल से फेंके जाने की खबर गुरुवार को सामने आई थी। पुल से फेंके जाने के कारण नाबालिग की रीढ़ की हड्डी और दोनों पैर फैक्चर होना बताया गया था। आरोप है कि छात्रा घर से कोचिंग के लिए जा रही थी तभीरास्ते में उसे पहचान के ही दो युवक बॉबी रावत और सतेन्द्र मिले। दोनों उसे किडनैप कर सुनसान जगह ले गए और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया और इसके बाद आरोपियों ने उसे पुल से नीचे फेंक दिया था।
यह भी पढ़ें

परीक्षा के टाइम पर स्कूल में फूहड़ डांस, टीचर्स के सामने लड़की ने किया 'शरारा..शरारा...'देखें वीडियो



ट्रेंडिंग वीडियो