scriptस्कूल बस में इन बच्चों के साथ हुई गंदी हरकत, कई सारे लोगों ने किया ये काम | people beats children in school bus | Patrika News
ग्वालियर

स्कूल बस में इन बच्चों के साथ हुई गंदी हरकत, कई सारे लोगों ने किया ये काम

स्कूल बस में छोटे बच्चों को जमकर पीटा,बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम
 

ग्वालियरSep 28, 2018 / 01:20 pm

Gaurav Sen

crime with children

स्कूल बस में छोटे बच्चों को जमकर पीटा,बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम

मुरैना/जौरा। जौरा थाना क्षेत्र के टुडिया गांव में बस में बच्चों के बीच हुए झगड़े के बाद एक बच्चे के परिजन ने बस में तोडफ़ोड़ करते हुए बस में सवार बच्चों की मारपीट कर दी। जिसमें एक बच्चे के हाथ में गंभीर चोट आई है। मारपीट के बाद सभी बच्चे दहशत में आ गए। बस चालक सीधे बस को जौरा थाने लेकर पहुंचा। जहां से आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई।

बिगड़ रहे हालात: स्नेहालय से भागने की जिद पर अड़ी किशोरी ने की फांसी लगाने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक बृजपाल एकेडमी की बस गुरुवार की शाम बच्चों को टुडिया व अन्य ग्रामीण इलाकों में छुट्टी होने के बाद छोडऩे के लिए गई थी। इसी बीच टुडिला गांव के एक बच्चे का सीट को लेकर अन्य बच्चों से विवाद हो गया। गांव आते ही उक्त बच्चा उतर गया। बस कुछ दूर निकली ही थी कि उस बच्चे के परिजन बाइकों से आए और बस को रूकवा लिया। आते ही बस की शीशे तोडऩा शुरू कर दिया। इसके बाद बस में अंदर घुसकर बच्चों के साथ मारपीट शुरू कर दी। बचाव में आए चालक जितेन्द्र भदौरिया और परिचालक अशोक शाक्य की भी मारपीट कर दी।

यह भी पढ़ें

घर पर चल रही ही पिता की पुण्यतिथि की तैयारी, वहीं 11 साल की बेटी झूली फंदे पर



आरोपियों ने किसी भी बच्चे को नहीं छोड़ा, यहां तक कि बच्चियों की भी मारपीट की। जिससे सभी बच्चे दहशत में आ गए। बस चालक तुरंत ही बस को लेकर जौरा थाने पहुंच गया। जहां थाना प्रभारी जयदीप भदौरिया ने बच्चों की आपबीती सुनी। मारपीट के दौरान आनंद शर्मा नामक बच्चे के हाथ में गंभीर चोट आई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं एक पुलिस पार्टी टुडिया गांव में आरोपियों को पकडऩे के लिए भेजी। पुलिस ने इस मामले में टुडिया गांव के अशोक रावत व उसके साथियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।

Hindi News/ Gwalior / स्कूल बस में इन बच्चों के साथ हुई गंदी हरकत, कई सारे लोगों ने किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो