scriptकोरोना हेलमेट लगाकर निकली रैली , पुलिस ने लोगों को समझाया वायरस से बचो | Rally out with Corona helmet | Patrika News
ग्वालियर

कोरोना हेलमेट लगाकर निकली रैली , पुलिस ने लोगों को समझाया वायरस से बचो

पुलिस ने रविवार को रैली निकाली पब्लिक को समझाया कि यह मत समझो कि आप सुरक्षित हो

ग्वालियरApr 05, 2020 / 07:21 pm

Puneet Shriwastav

 Police took out rally on Sunday

कोरोना हेलमेट लगाकर निकली रैली , पुलिस ने लोगों को समझाया वायरस से बचो

ग्वालियर। कोरोना वायरस से लोगों को जागरुक करने के लिए पुलिस ने रविवार को रैली निकाली। इसमें करीब 25 पुलिसकर्मी बाइक पर कोरोना वायरस जैसा हेलमेट लगाए थे।

रैली पुलिस कंट्र्ोल रुम से करीब 4 बजे चालू हुई। जहां भीड मिली वहां रैली में मौजूद पुलिसकर्मियों ने रुककर पब्लिक को समझाया कि यह मत समझो कि आप सुरक्षित हो। भीड वायरस का सबसे बडा खतरा है। अपने घर मे ंरहो, आपकी सुरक्षा के लिए पुलिस, प्रषासन सडकों पर है।
रैली सूबेदार प्रबल यादव की अगुवाई में पुलिस कंट्र्ोल रुम से रवाना होकर 60 फुटा रोड, कुम्हरपुरा, मुरार, होते हुए हजीरा, कोटेष्वर रोड होकर हजीरा पहुंची। वहां से बहोडापुर चैराहे पर आकर कुछ देर रुकी।
यहां लोगो को समझाया कि कोरोना खतरनाक महामारी है इससे बचाव का सिर्फ एक तरीका है कि लोग घरो ंमें रहें। रैली इंदरगंज के रास्ते बैजाताल होकर वापस पुलिस कंट्र्ोल रुम पहुंची।

रैली के रुट पर जहां लोग भीड और सोषल डिस्टेसिंग का उल्लघन करते मिले वहां पुलिसकर्मियों ने रैली को रोककर इन लोगों को समझाया कि अपनी और परिवार की सुरक्षा उनके हाथ में है।
इस तरह लापरवाही बरतने से उनका परिवार बिना वजह खतरे में आ सकता है। इसलिए घर में रहे सिर्फ जरुरत के लिए बाहर निकलें। इस दौरान भी वायरस से सुरक्षा के इंतजाम रखें।

Home / Gwalior / कोरोना हेलमेट लगाकर निकली रैली , पुलिस ने लोगों को समझाया वायरस से बचो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो