scriptबेवफा SAF जवान ! प्यार किया..साथ में रहा..संबंध बनाए और अब शादी से किया इंकार | SAF jawan accused of raping by live in relation for 8 months | Patrika News
ग्वालियर

बेवफा SAF जवान ! प्यार किया..साथ में रहा..संबंध बनाए और अब शादी से किया इंकार

SAF जवान पर 8 महीने तक लिव इन रिलेशन में रहकर रेप करने का आरोप…

ग्वालियरAug 09, 2022 / 09:38 pm

Shailendra Sharma

gwl_saf.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक लड़की ने एक SAF के जवान पर शादी का झांसा देकर लिव इन रिलेशन में रहते हुए करीब 8 महीने तक रेप करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि जब उसने प्रेमी जवान पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने उसके साथ मारपीट की और फिर शादी करने से साफ इंकार कर दिया। प्रेमी के शादी से इंकार करने के बाद युवती को अपने साथ हुई ज्यादती का एहसास हुआ और उसने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

 

बेवफा SAF जवान !
पुलिस ने बताया कि 24 साल की पीड़ित युवती अंजलि (बदला हुआ नाम) ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी मुलाकात 15 जनवरी 2022 को पहली बार मुरैना में रहने वाले मनीष जाटव से हुई थी। मनीष SAF में जवान है, दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और मुलाकातें व फोन पर बातचीत होने लगी। जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई और एक दिन मनीष ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया। जिसे अंजलि ने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद मनीष उसे साथ लेकर गुढ़ा गुढ़ी नाके पर एक किराए के मकान में लेकर गया जहां उसके साथ लिव इन में रहने लगा। इस दौरान शादी का वादा कर कई बार मनीष ने अंजलि के साथ शारीरिक संबंध बनाए। अंजलि ने बताया कि जब भी वो शादी के लिए कहती तो मनीष कोई न कोई बहाना बनाकर बात को टाल देता था।

 

यह भी पढ़ें

‘हर रात बंगले पर नई लड़की बुलाता था एसडीएम’, गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन ने लगाए आरोप




मारपीट की और शादी से मुकरा
अंजलि (बदला हुआ नाम) ने बताया कि बीते दिनों जब मनीष ने उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश की तो उसने शादी करने के लिए कहा। पहले तो मनीष टालने की कोशिश करता रहा लेकिन जब उसने शादी करने की जिद की तो मनीष ने उसके साथ मारपीट की साफ लफ्जों में उससे शादी करने से इंकार कर वहां से चला गया। तब से मनीष ने उससे संपर्क नहीं किया है और न ही उसका फोन उठा रहा है। वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Gwalior / बेवफा SAF जवान ! प्यार किया..साथ में रहा..संबंध बनाए और अब शादी से किया इंकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो