scriptभाजपा नेता की गुंडागर्दी का LIVE VIDEO, दुकान में घुसकर रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा | Live video of BJP leader assaulting retired army man | Patrika News
रीवा

भाजपा नेता की गुंडागर्दी का LIVE VIDEO, दुकान में घुसकर रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा

CCTV कैमरे में कैद हुई भाजपा नेता की गुंडागर्दी की तस्वीरें..सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रीवाAug 09, 2022 / 08:33 pm

Shailendra Sharma

rewa.jpg

रीवा. रीवा में भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही। सिंगरौली में विधायक के बेटे के वनकर्मियों को गोली मारने के मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि रीवा में भाजपा नेता की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामला अमहिया थाना क्षेत्र के एक सैलून का है जिसमें घुसकर भाजपा नेता व उनका साथी दुकान संचालक जो कि रिटायर्ड फौजी है उसके साथ मारपीट करते और दुकान में तोड़फोड़ करते नजर आ रहा है। मारपीट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है और यही वीडियो मंगलवार को जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया।

 

भाजपा नेता की गुंडागर्दी का LIVE VIDEO
वायरल वीडियो में जो भाजपा नेता मारपीट करते नजर आ रहा है वो ऋतुराज चतुर्वेदी है जो कि भारतीय जनता युवा मोर्चा का मंडल अध्यक्ष है। बताया गया है कि अमहिया निवासी दिनेश मिश्रा जो कि रिटायर्ड फौजी हैं वो मोहल्ले में ही सैलून संचालित करते हैं। सोमवार की शाम वे अपने सैलून में बैठे थे। उसी समय भाजपा नेता ऋतुराज चतुर्वेदी अपने साथी अनुराग मिश्रा के साथ दुकान पर पहुंचा और दुकान में घुसकर जमकर मारपीट की और दुकान में रखा सारा सामान तहस-नहस कर दिया।
सैलून संचालक के साथ हुई मारपीट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है जिसमें भाजपा नेता ऋतुराज की गुंडागर्दी साफ नजर आ रही है। वो साथी के साथ मिलकर दुकान संचालक को पीटते और तोड़फोड़ करते नजर आ रहा है और बाद में जब लोगों की भीड़ जमा हो जाती है तो दुकान से रवाना हो जाता है।

 

यह भी पढ़ें

‘हर रात बंगले पर नई लड़की बुलाता था एसडीएम’, गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन ने लगाए आरोप




सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
भाजपा नेता ऋतुराज चतुर्वेदी की गुंडागर्दी का वीडियो जब मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच में लेने की बात कही है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ऋतुराज का सैलून संचालक के बेटे से लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है और इसी कारण वो पहले भी कई बार धमकियां दे चुका है। सोमवार की शाम वो अपने साथी के साथ दुकान पर पहुंचकर गाली गलौच कर रहा था और जब दुकान संचालक दिनेश मिश्रा ने ऐसा करने से मना किया तो मारपीट कर तोड़फोड़ कर दी।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/G3yhNqpK0Ng

Home / Rewa / भाजपा नेता की गुंडागर्दी का LIVE VIDEO, दुकान में घुसकर रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो