scriptदोस्ती ऐसी की एक साथ ही लगा लिया मौत को गले, बॉडी के हो गए टुकड़े-टुकड़े | two youth suicide on rail track body cut many pieces | Patrika News
ग्वालियर

दोस्ती ऐसी की एक साथ ही लगा लिया मौत को गले, बॉडी के हो गए टुकड़े-टुकड़े

two youth suicide on rail track body cut many pieces : वनखंडेश्वर मंदिर के पास हुआ हादसा, क्षेत्र में शोक की लहर

ग्वालियरNov 13, 2019 / 03:21 pm

monu sahu

two youth suicide on rail track body cut many pieces

दोस्ती ऐसी की एक साथ ही लगा लिया मौत को गले, बॉडी के हो गए टुकड़े-टुकड़े

ग्वालियर। शहर के दो युवाओं ने एक साथ मौत को गले लगा लिया। जिससे दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। डबरा रेलवे लाइन पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस से दोपहर को दो नाबालिग कट गए। शाम केा दोनों किशोरों के शव का पीएम किया गया। फिलहाल सिटी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
सीबीआई व आईटी अधिकारी बन मांग रहे थे 40 लाख, सच्चाई सामने आते ही उड़े होश

घटना रात करीब 9.30 बजे की है। जानकारी के अनुसार वीरेन्द्र जाटव (17) पुत्र जगदीश निवासी जवाहर कॉलोनी वार्ड क्रं. 8 व पुष्पेन्द्र (18) पुत्र प्रकाश पाल निवासी जवाहर कॉलोनी, दोनों युवक वनखंडेश्वर मंदिर के पास किमी क्रं. 1184 पर ग्वालियर से डबरा की ओर आ रही बुंदेलखंड एक्सप्रेस ट्रेन से कट गए, जिससे उनके शव क्षतविक्षत हो गए।
पहले दबाया गला फिर सिर कुचलकर कर दी हत्या, चप्पे चप्पे पर तैनात थी पुलिस

सूचना मिलने पर सिटी पुलिस और रेलवे बल पहुंचा। मंगलवार को सुबह दोनों के शवों का पीएम किया गया। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों में बहुत गहरी दोस्ती थी और दोनों ही एक साथ प्रत्येक कार्यक्रम में बढ़चढ़ हिस्सा लेते थे। एक साथ दोनों की मौत के बाद घर और कॉलोनी में शोक की लहर है।
आर्मी के मेजर पर पत्नी ने दर्ज कराया दहेज प्रताडऩा का मामला, मेजर के परिजन फरार

फिलहाल युवकों ने आत्महत्या की है या फिर किसी अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है, यह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। दोनों युवक नशे के आदि बताए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो