scriptमां से पिटवाने की धमकी देकर ताऊ 8 साल की मासूम से करता था हैवानियत, गिरफ्तार | uncle raped 8 year old innocent nephew by running mixer grinder | Patrika News
ग्वालियर

मां से पिटवाने की धमकी देकर ताऊ 8 साल की मासूम से करता था हैवानियत, गिरफ्तार

मिक्सर ग्राइंडर चालू कर भतीजी को हवस का शिकार बनाता था अधेड़ ताऊ…
 

ग्वालियरDec 24, 2021 / 08:23 pm

Shailendra Sharma

gwalior_rape.jpg

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक अधेड़ शख्स ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए 8 साल की भतीजी को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि हैवान ताऊ मासूम बच्ची को पीटने और मां से पिटवाने की धमकी देकर उसके साथ ज्यादती करता था और मासूम की आवाज को दबाने के लिए मिक्सर ग्राइंडर चला देता था जिससे कि कोई बच्ची की आवाज न सुन पाए।

 

मिक्सी की आवाज में दबीं मासूम की सिसकियां
घटना शहर के इंदरगंज सूबे की गोठ इलाके की है। 8 साल की मासूम रश्मि (बदला हुआ नाम) तीसरी क्लास की छात्रा है। रश्मि का परिवार संयुक्त परिवार है जिसमें माता-पिता के साथ चाचा, ताऊ व अन्य सदस्य एक साथ रहते हैं। परिवार में इतने सदस्यों की मौजूदगी के बाद भी मिक्सी की आवाज के बीच मासूम की सिसकियां दबाकर हैवान ताऊ गिरवर (बदला हुआ नाम) भतीजी को हवस का शिकार बनाता था। गुरुवार की शाम जब रश्मि की मां ने उसे तलाशा तो वो कहीं नजर नहीं आई। जेठ गिरवर के कमरे से मिक्सर की आवाज आ रही थी। मां ने काफी देर तक कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला कुछ ही देर बाद रश्मि रोते हुए कमरे से बाहर निकलती मां को दिखी। मां ने रश्मि को रोककर उससे पूछताछ की तो रश्मि ने जो बताया वो सुनकर मां के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

 

यह भी पढ़ें- स्कूल में भी महफूज नहीं बेटियां, दो दिनों में सामने आए दो कलयुगी टीचर

 

पीटने और मां से पिटवाने की देता था धमकी
बच्ची रश्मि से जब मां ने पूछा तो उसने रोते हुए शरीर में कई जगहों पर दर्द होने की बात कही। बच्ची ने मां को बताया कि ताऊ कहता है कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसे पीटेंगे और इस बात का पता चलते ही मां भी उसे पीटेगी। इसी बात के डर से बच्ची कई बार चुप रही। घटना का पता चलते ही मासूम रश्मि को लेकर तुरंत मां थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी ताऊ को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- बीयर बार में पार्टी मनाए आए दोस्तों को कुल्हाडी मारी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86jseb

Home / Gwalior / मां से पिटवाने की धमकी देकर ताऊ 8 साल की मासूम से करता था हैवानियत, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो