scriptपुलिसकर्मियों को चकमा देकर दोबारा वोट डालने के लिए लाइन में लगा गोलू , जानिए फिर क्या हुआ…? | Voting : After casting his vote once, the young man stood in line again. | Patrika News
ग्वालियर

पुलिसकर्मियों को चकमा देकर दोबारा वोट डालने के लिए लाइन में लगा गोलू , जानिए फिर क्या हुआ…?

Voting : गोलू दोपहर को आकर अपना वोट दे गया। फिर वापस घर नहीं लौटा।

ग्वालियरMay 08, 2024 / 12:33 pm

Ashtha Awasthi

Voting
Voting: मतदान केंद्र पर युवक की हरकतों से वहां मौजूद पुलिसकर्मी हरकत में आ गए। जानकारी के मुताबिक हरकत भेलाकलां (बिजौली) में मतदान केंद्र 189 में सामने आई। पुलिस की नजर में संदेही मतदान को प्रभावित करने की फिराक में था, जबकि आरोपी के परिजन उसे मानसिक तौर पर कमजोर बता रहे हैं। वोट डालने के बाद दोबारा मतदाताओं की लाइन में घुस रहा युवक पुलिस ने धर लिया।

मतदान केंद्र के आसपास मंडराता रहा

पुलिस के मुताबिक गोलू भेलाखुर्द गांव में रहता है। भेलाकलां गांव में मतदान केंद्र था। गोलू दोपहर को आकर अपना वोट दे गया। फिर वापस घर नहीं लौटा। थोड़ी देर बाद मतदान केंद्र के आसपास मंडराता रहा फिर मतदाताओं की कतार में घुस गया। मतदान केंद्र पर सुरक्षा डयूटी में मौजूद पुलिसकर्मियों की नजर में उसकी हरकत आ गई। उन्होंने गोलू को बाहर निकाला। लेकिन वह नहीं माना नजर बचाकर फिर लाइन में घुस गया। तब उसे सेक्टर मोबाइल पकड़कर थाने ले आई। बिजौली थाना प्रभारी अनु बेनवाल ने बताया आरोपी पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है।

ई रिक्शा से वोटर को लाने पर मचा हंगामा

मतदान के दौरान कंपू में बालसदन स्कूल मतदान केंद्र पर भी हंगामा हो गया। यहां युवती पर मतदाताओं को इ रिक्शा मे लादकर लाने और इवीएम तक पहुंचने का आरोप है। मतदान डयूटी पर मौजूद कर्मचारियों ने बताया युवती पानपत्ते की गोठ (माधौगंज) की रहने वाली है। उसे लेकर कांग्रेस समर्थकों ने हंगामा किया था। उनका आरोप था कि युवती मतदान केंद्र के आसपास घूमती दिखी थी। फिर उसे इ रिक्शा में महिलाओं को मतदान के लिए लाता हुआ देखा था। मतदान केंद्र में डयूटी पर मौजूद कर्मचारियों ने युवती के बारे में कोई शिकायत नहीं की है। कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थकों ने उस पर आरोप लगाए थे। इसलिए युवती को मतदान केंद्र से बाहर किया गया।

Hindi News/ Gwalior / पुलिसकर्मियों को चकमा देकर दोबारा वोट डालने के लिए लाइन में लगा गोलू , जानिए फिर क्या हुआ…?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो