scriptपति की मौत के बाद से सदमे में थी पत्नी, 28 दिन बाद खुला राज जानकर हो जाएंगे | Wife was misleading police for 28 days after killing her husband | Patrika News
ग्वालियर

पति की मौत के बाद से सदमे में थी पत्नी, 28 दिन बाद खुला राज जानकर हो जाएंगे

28 दिन की तफ्तीश के बाद हत्यारे तक पहुंची पुलिस…’क्राइम पेट्रोल’ सीरियल देखकर रची थी साजिश…

ग्वालियरJun 30, 2021 / 04:21 pm

Shailendra Sharma

gwalior_wife_killed_husband.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां हत्या के एक मामले में 28 दिन बाद जुर्म से पर्दा उठा तो हर कोई हैरान रह गया क्योंकि कातिल कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही थी जो पति की मौत के बाद से ही सदमे का नाटक कर पुलिस को गुमराह कर रही थी। घटना 2 जून की है जब शहर के बहोड़ापुर के रामाजी का पुरा में रहने वाले परशुराम जाटव का शव उसके घर में मिला था। शुरुआत में परशुराम की पत्नी ममता ने बताया था कि पति ने फांसी लगाई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की तफ्तीश के बाद उसका झूठ पकड़ा गया।

 

ये भी पढ़ें- बच्चों को माता-पिता के पास छोड़कर गया था पति, अब बाथरूम में मिली पत्नी की लाश

 

गुस्से में उजाड़ा अपना सुहाग
पत्नी ममता ने पति परशुराम के खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात पुलिस को बताई थी और पति की मौत का गहरा सदमा लगने का नाटक कर रही थी। लेकिन जब मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पुलिस को पता चला कि परशुराम ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या हुई है और सिर पर चोट लगने से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने बारीकी से मामले की तफ्तीश की तो 28 दिन बाद उसके हाथ कातिल तक पहुंच गए। कातिल कोई और नहीं परशुराम की पत्नी ममता ही थी जिसने गुस्से में आकर मोगरी से वार कर पति की हत्या की थी और फिर गले में गमछा बांधकर शव को घर की खटिया पर लिटा दिया था।

ये भी पढ़े- जुर्म को छिपाने बोरे में बांधकर कुएं में फेंक दी लाश, जानिए क्या है मामला

wife_killed_husband_2.jpg

इस वजह से ‘क्राइम पेट्रोल’ देखकर रची साजिश
मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि परशुराम शराब पीने का आदी था और अक्सर पत्नी से उसका विवाद भी होता था। पत्नी ममता क्राइम सीरियल क्राइम पेट्रोल देखने की आदी है और उसने सीरियल देखकर ही पति की हत्या कर उसे आत्महत्या में बदलने की कोशिश की। पुलिस ने जब ममता को पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। ममता ने पुलिस को बताया कि पति परशुराम शराब पीकर उसके साथ अक्सर मारपीट करता था। इससे 13 साल के बेटे पर गलत असर पड़ रहा था। वो पति से कहती थी कि सब कुछ छोड़कर बेटे के साथ अपने मायके में रहेगी लेकिन पति तैयार नहीं था। घटना के दिन भी पति ने इसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट की थी जिसके बाद उसने पति की हत्या के बारे में सोचा। पहले बेटे को मोबाइल का चार्जर लेने के घर के बाहर भेजा और फिर कपड़े धोने की मोगरी से पति के सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद ही पति के गले में गमछा डाला और खटिया पर लिटा और फिर घर से बाहर आकर चीख-चीखकर लोगों को इकहट्ठा कर लिया। घटना के बाद में जब पुलिस ने उससे सिर की चोट के बारे में पूछा था तो उसने पुलिस को गुमराह करते हुए कहा था कि शव को उतारते वक्त परशुराम नीचे गिर गया था जिससे शायद सिर में चोट आई होगी और पुलिस ने उसकी कहानी पर कुछ देर के लिए विश्वास भी कर लिया था। लेकिन आखिरकार उसके जुर्म का पर्दाफाश हो गया।

देखें वीडियो- सब इंस्पेक्टर को जोर से मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82cmhl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो