scriptबच्चों को माता-पिता के पास छोड़कर गया था पति, अब बाथरूम में मिली पत्नी की लाश | Woman's body found in the bathroom of a closed house | Patrika News
भोपाल

बच्चों को माता-पिता के पास छोड़कर गया था पति, अब बाथरूम में मिली पत्नी की लाश

महिला के शव के गले में तार के निशान…पति पर हत्या का शक..बच्चों को माता-पिता के पास छोड़कर पति गायब…

भोपालJun 29, 2021 / 08:54 pm

Shailendra Sharma

bhopal_woman_murder.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना शहर के अयोध्या नगर इलाके की है जहां बीते कुछ दिनों से बंद एक मकान से बदबू आने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर बाथरूम में एक महिला की लाश मिली है। महिला के गले पर चोट का निशान है जिससे आशंका है कि गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। महिला अपने दो बच्चों व पति के साथ रहती थी। दोनों बच्चे उसके दादा-दादी के घर पर हैं जिन्हें पति ही तीन दिन पहले छोड़कर आया था। ये भी जानकारी मिली है कि महिला ने करीब 12 साल पहले लव मैरिज की थी।

 

ये भी पढ़ें- मंत्री की नाराजगी का असर…तीन लापरवाह इंजीनियर निलंबित

 

बाथरूम में मिली लाश
पुलिस के मुताबिक अयोध्या नगर इलाके की गणपति होम्स कॉलोनी में एक मकान से बदबू आने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ा तो बाथरूम में महिला की लाश पड़ी थी। महिला की शिनाख्त राखी पटेल के तौर पर हुई है जो अपने पति प्रशांत पटेल व दो बच्चों एक बेटा व एक बेटी के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि राखी और प्रशांत दोनों ने ही करीब 12 साल पहले लव मैरिज की थी और प्राइवेट जॉब करते थे। अक्सर काम के सिलसिले में दोनों को शहर के बाहर जाना पड़ता था इसलिए वो बच्चों को गैरगंज में रहने वाले दादा-दादी के पास छोड़ जाते थे। तीन दिन पहले भी पति प्रशांत दोनों बच्चों को बाहर जाने की बात कहकर दादा-दादी के पास छोड़कर गया था।

 

ये भी पढ़ें- सनसनीखेज : जुर्म को छिपाने बोरे में बांधकर कुएं में फेंक दी लाश, जानिए क्या है मामला

 

पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने की बात आई सामने
वहीं पड़ोसियों से मिली जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले रात को प्रशांत और राखी में काफी झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद प्रशांत दोनों बच्चों को लेकर घर में ताला डालकर चला गया था और फिर वापस नहीं लौटा। आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक विवाद के बाद प्रशांत ने ही पत्नी राखी की हत्या की है और फरार हो गया है। उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

देखें वीडियो- नहीं मिला शव वाहन, अंत में गांव से बुलवाया ट्रैक्टर

https://youtu.be/H6E6_0QlSWM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो