scriptआजादी का जश्न : DJ की धुन पर पुलिसकर्मियों का ऐसा डांस अबतक नहीं देखा होगा आपने, वीडियो वायरल | you must not seen policemen such dance on DJ tune video viral | Patrika News
ग्वालियर

आजादी का जश्न : DJ की धुन पर पुलिसकर्मियों का ऐसा डांस अबतक नहीं देखा होगा आपने, वीडियो वायरल

-आजादी के जश्न में डूबे पुलिस जवान-देशभक्ति की धुन पर जमकर थिरके पुलिसकर्मी-पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने एक साथ किया डांस-पुलिसकर्मियों ने ताने में ही लगवाया था डीजे

ग्वालियरAug 15, 2022 / 05:32 pm

Faiz

News

आजादी का जश्न : DJ की धुन पर पुलिसकर्मियों का ऐसा डांस अबतक नहीं देखा होगा आपने, वीडियो वायरल

ग्वालियर. आजादी का 75वां साल पूरा होने पर देशभर में आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। देशभर में जहां एक तरफ आजादी की वर्षगांठ दूमदाम से मनाई जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के ग्वालियर से दिल को छू लेने वाली तस्वीर सामने आई है। शहर के इंदरगंज थाने में पुलिसकर्मियों ने एक साथ आजादी का जश्न दूमदाम से मनाया। इनमें थाना प्रभारी, एसआई, एएसआई से लेकर थाने में तैनात सभी सिपाही डीजे की धुन पर देशभक्ति के गीतों पर झूमता नजर आया।

आजादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए स्वतंत्रता दिवस को खास बनाने के लिए इन पुलिसकर्मियों ने थाने के बाहर ही डीजे लगवा लिया और फिर देशभक्ति के गीतों पर झूमकर डांस किया। चौराहे पर पुलिस कर्मियों को इस तरह आजादी के जश्न में झूमते देख राह से गुजर रहे लोग, एनसीसी कैडेट्स खुद को रोक नहीं पाए और पुलिसकर्मियों के साथ वो भी डीजे की धुन पर थिरकने के लिए थाना परिसर में आ गए।

https://youtu.be/ETDfuLb1yu4

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अनिल भदौरिया ने बताया कि, आजादी के अमृत महोत्सव काल को लेकर हर घर तिरंगा और देश की आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। ऐसे में पुलिस कर्मियों ने भी इस दिन विशेष दिन को हमने अपने लिए विशेष बनाने के लिए देशवासियों के सबसे बड़े गौरव के दिन को धूमधाम से मनाया। इसी कड़ी में सभी पुलिसकर्मियों ने जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों के डांस की वीडियो कासा वायरल हो रही है।

 

अब राशन दुकान पर कम दाम पर मोबाइल डाटा भी मिलेगा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8clcdh

Home / Gwalior / आजादी का जश्न : DJ की धुन पर पुलिसकर्मियों का ऐसा डांस अबतक नहीं देखा होगा आपने, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो