scriptलिफ्ट देते ही कनपटी पर लगाया कट्टा, बंधक बनाकर पीटा फिर paytm कराए 1.50 लाख रुपए | Youth kidnapped at gunpoint in broad daylight | Patrika News
ग्वालियर

लिफ्ट देते ही कनपटी पर लगाया कट्टा, बंधक बनाकर पीटा फिर paytm कराए 1.50 लाख रुपए

– 6 घंटे तक बंधक बनाकर पीटा, फरार बदमाश के खाते में गया पैसा…सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस…

ग्वालियरJun 28, 2022 / 06:06 pm

Shailendra Sharma

gwl.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में दिनदहाड़े एक युवक का गनप्वाइंट पर अपहरण कर उसे बंधक बनाने और मारपीट कर डेढ़ लाख रुपए पेटीएम में ट्रांसफर कराए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक ने बताया कि वो दोस्त से मिलने निकला था इसी दौरान एक युवक ने गनप्वॉइंट पर अगवा कर लिया। उसे सरला फार्म पर सुनसान में ले जाकर बंधक बनाया। वहां 6 घंटे तक कब्जे में रखकर जमकर पीटा, रिहा करने के एवज में पैसा मांगा। लेकिन उस वक्त अपहृत के पास पैसा नहीं था, इसलिए उसे पीट-पीट कर पेटीएम से पैसा ट्रांसफर करवाया।

 

लिफ्ट देते ही कनपटी पर लगाया कट्टा
नरेन्द्र चौहान 25 निवासी इंद्रमणि ने पुलिस को बताया, रविवार दोपहर करीब 3 बजे दोस्त से मिलने के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में पहुंचकर याद आया कि दोस्त चुनाव डयूटी में गया था, शायद घर पर नहीं मिलेगा। इसलिए घर वापस लौट रहा था। तब अनजान युवक ने उससे लिफ्ट मांगी। बिना सोचे समझे उसे गाड़ी पर बैठा लिया, यहीं गलती हो गई। पीछे बैठे बदमाश ने तमंचा निकाल कर कनपटी पर सटा दिया, बोला सरला फार्म चलो। हरकत की तो गोली से खोपड़ी उड़ा दूंगा।

 

यह भी पढ़ें

पत्नी को गोली मारकर हत्या करने वाला निकला कांग्रेस नेता, पुलिस को CCTV से मिला अहम सुराग



बंधक बनाया, पीट-पीट कर पैसा ऐंठा
नरेन्द्र ने बताया किडनेपर उसे सरला फार्म पर ले गया। वहां उसके तीन-चार साथी मौजूद थे। इन लोगों ने बंधक बना लिया। रात 9 बजे तक कब्जे में रखा। रिहा करने के ऐवज में बदमाश पैसा मांग रहे थे, उनसे कहा कि इस वक्त उसके पास देने के लिए पैसा नहीं है। जेब खाली है तो उन्हें लाठी और पाइप से पीटा। उनका ऑनलाइन बैंक खाता चैक कराया। उसमें करीब डेढ़ लाख रुपए था, उसे बदमाशों ने दो तीन खातों में ट्रांसफर कराया।

 

यह भी पढ़ें

मोबाइल-पर्स चोरी हुआ तो गर्ल्स कॉलेज की छत पर खुदकुशी करने चढ़ी छात्रा, देखें वीडियो




सीसीटीवी से धमकी देने वाले की तलाश
नरेन्द्र ने बताया किडनेपर पूरा खाता खाली करवा कर भाग गए। बेरहमी से पिटाई की वजह से उनकी हालत उठने लायक नहीं थी। बदमाश उन्हें धमका गए अगर तत्काल बाहर निकले तो वापस आकर मार देंगे, इसलिए काफी देर वहां चुपचाप बैठे रहे। आधी रात को घर पहुंचे। सारा वाक्या बताया। सोमवार को पुलिस को घटना बताई। पुलिस का कहना है नरेन्द्र के एकाउंट से ट्रांजेक्शन चैक किया तो दो खातों में पैसा भेजना सामने आया है। इनमें एक खाता फरार बदमाश आदित्य भदौरिया का और दूसरा किसी जैन का है। दोनों को तलाशा जा रहा है।

Home / Gwalior / लिफ्ट देते ही कनपटी पर लगाया कट्टा, बंधक बनाकर पीटा फिर paytm कराए 1.50 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो