scriptनाबालिग की मोबाइल से खींची फोटो, वायरल करने की धमकी देकर किया ये काम! मामला दर्ज | Bot threat Ened Minor Girl to Viral Photos on Social Media | Patrika News
हनुमानगढ़

नाबालिग की मोबाइल से खींची फोटो, वायरल करने की धमकी देकर किया ये काम! मामला दर्ज

नाबालिग की मोबाइल से खींची फोटो, वायरल करने की धमकी देकर किया ये काम!

हनुमानगढ़May 21, 2019 / 03:31 pm

rohit sharma

hanumangarh

नाबालिग की मोबाइल से खींची फोटो, वायरल करने की धमकी देकर किया ये काम! मामला दर्ज

हनुमानगढ़/संगरिया।

राजस्थान में बढ़ते अपराध प्रदेश के लिए शर्मनाक स्थिति पैदा कर रहे हैं। बढ़ते अपराधों के बीच हनुमानगढ़ जिले ( Hanumangarh news in hindi ) के संगरिया से नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल करने की खबर सामने आ रही है। नाबालिग लड़की की फोटो खींचकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर ब्लैकमेल करने का एक मामला थाने में सोमवार को दर्ज हुआ है। पीडि़त युवती के परिजन ने मामला दर्ज करवाया है।
पीडि़त के पिता ने पुलिस को बताया कि ढाणी 3 केकेडब्ल्यू रोही कीकरवाली गांववासी आरोपी जुनाब अली पुत्र सफी मोहम्मद ने 17 मई को उसकी 12 साल की नाबालिग बेटी की कई फोटो खींच ली।
फोटो खींचने के बाद युवक ने मोबाइल से गांव एक अन्य लड़कों को फोटो वायरल कर दी। वहीं, अब युवक फोटो को अन्य जगह व सोशल मीडिया पर वायरल ( Viral Photos on Social Media ) करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। जिससे परिवार भयाक्रांत है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ 354(क), (ध) व भादंसं 11/12 पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। साथ ही थाना प्रभारी विष्णुदत्त जांच कर रहे हैं।

Home / Hanumangarh / नाबालिग की मोबाइल से खींची फोटो, वायरल करने की धमकी देकर किया ये काम! मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो