scriptशॉप से लाखों रूपए के एंड्रॉयड मोबाइल व नगदी चोरी, सस्ते और की-पेड मोबाइलों को चोरों ने छुआ भी नहीं | cash and mobile theft: mobile shop theft in nohar: Theft in Hanumangar | Patrika News
हनुमानगढ़

शॉप से लाखों रूपए के एंड्रॉयड मोबाइल व नगदी चोरी, सस्ते और की-पेड मोबाइलों को चोरों ने छुआ भी नहीं

चोर लाखों रूपए की नगदी व एक दर्जन से अधिक एंड्रॉयड मोबाइल चोरी ( cash and mobile theft ) कर फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के शंकर टाकिज सिनेमा हॉल के पास टेलर मार्केट में स्थित डीके मोबाइल स्टोर ( mobile shop theft in nohar ) पर बुधवार देर रात्रि को अज्ञात चोर दुकान ( mobile shop theft ) के ताले तोडक़र करीब एक दर्जन एंड्रॉयड मोबाइल व करीब डेढ लाख रूपए से अधिक नगदी रूपए चोरी कर फरार हो गए। ( Theft in Hanumangarh )
 

हनुमानगढ़Aug 16, 2019 / 12:28 am

abdul bari

mobile theft

शॉप से लाखों रूपए के एंड्रॉयड मोबाइल व नगदी चोरी, सस्ते और की-पेड मोबाइलों को चोरों ने छुआ भी नहीं

नोहर.
कस्बे की एक मोबाइल शॉप से अज्ञात चोर लाखों रूपए की नगदी व एक दर्जन से अधिक एंड्रॉयड मोबाइल चोरी ( cash and mobile theft ) कर फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के शंकर टाकिज सिनेमा हॉल के पास टेलर मार्केट में स्थित डीके मोबाइल स्टोर ( mobile shop theft in nohar ) पर बुधवार देर रात्रि को अज्ञात चोर दुकान ( mobile shop theft ) के ताले तोडक़र करीब एक दर्जन एंड्रॉयड मोबाइल व करीब डेढ लाख रूपए से अधिक नगदी रूपए चोरी कर फरार हो गए।
टूटे ताले देख कर दंग रह गया ( Theft in Hanumangarh )

गुरूवार सुबह दुकान मालिक सतीश कंदोई जब दुकान खोलने पहुंचा तो टूटे ताले देख कर दंग रह गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एचसी सुरेन्द्रसिंह कटेवा ने बताया कि घटना स्थल से लोहे की करीब चार फीट लंबी राड़ मिली है। जिससे ताले तोड़े जाने का अंदेशा है। पुलिस ने बताया कि सूनी गली में दुकान होने के बावजूद कहीं सीसीटीवी कैमरे या चौकीदार की व्यवस्था तक नहीं की गई है।

की-पेड के करीब एक दर्जन फोन को छुआ तक नहीं

जानकारी के अनुसार चोर नगदी व नए मोबाइल के साथ दुकान पर ठीक करने के लिए रखे ग्राहकों के करीब आधा दर्जन पुराने एंड्रॉयड मोबाइल फोन भी ले गए। पुलिस आईएमआई नंबरों के आधार पर मोबाइल फोन ट्रेस करने में जुट गई है। वहीं चोरी की इस घटना में मजे की बात तो ये है कि चोरों ने नए पुराने करीब डेढ दर्जन से अधिक एंड्रॉयड मोबाइल फोन तो चोरी कर लिए परंतु वहीं पर रखे की-पेड के करीब एक दर्जन फोन को छुआ तक नहीं। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Hanumangarh / शॉप से लाखों रूपए के एंड्रॉयड मोबाइल व नगदी चोरी, सस्ते और की-पेड मोबाइलों को चोरों ने छुआ भी नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो