scriptपड़ोसी के घर में रखे संदूक में मिला दो दिन से लापता 6 वर्षीय बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका | body of girl missing for two days was found in box of neighbors house | Patrika News
हापुड़

पड़ोसी के घर में रखे संदूक में मिला दो दिन से लापता 6 वर्षीय बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

दो दिन पहले घर से लापता हुई 6 वर्षीय बच्ची का शव पड़ोसी के घर में रखे संदूक में मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसका पता चलते ही आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक पर हमला बोल दिया। मौके पर पहुंची और बीच-बचाव करते हुए भीड़ के चंगुल से आरोपी युवक को जैसे तैसे बचाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के घर का ताला तोड़कर संदूक में बंद बच्ची के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हापुड़Dec 05, 2021 / 12:00 pm

lokesh verma

hapur.jpg
हापुड़. दो दिन पहले घर से लापता हुई 6 वर्षीय बच्ची का शव पड़ोसी के घर में रखे संदूक में मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसका पता चलते ही आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक पर हमला बोल दिया। मौके पर पहुंची और बीच-बचाव करते हुए भीड़ के चंगुल से आरोपी युवक को जैसे तैसे बचाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के घर का ताला तोड़कर संदूक में बंद बच्ची के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगाें ने दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोप लगाए हैं। एसपी हापुड़ सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में आक्रोशित भीड़ आरोपी युवक को पीट रही है और पुलिस बीच बचाव करते नजर आ रही है। इसके बाद युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया। वहीं एक अन्य वीडियो में पुलिस एक बड़ा सा संदूक खोल रही है, जिसमें बच्ची के शव को कपड़ों के बीच छिपाया गया था।
हापुड़ एसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बच्ची के अचानक लापता होने की शिकायत मिली थी। इसके बाद शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने पड़ोस के घर से तेज दुर्गंध आने की शिकायत की थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उस घर के दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। पुलिस ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश करते हुए छानबीन शुरू की तो एक संदूक से तेज दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने संदूक खोलकर देखा तो उसके अंदर बच्ची का शव पड़ा था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है। मकान के मालिक को भी हिरासत में लिया गया है।
यह भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया के घर धारा 82 की नोटिस चस्पा

रातभर ढूंढा, लेकिन नहीं लगा सुराग

बच्ची के पिता ने बताया कि उन्होंने आखिरी बार बेटी को गुरुवार की शाम देखा था। उसने पांच रुपये मांगे थे। वह पांच रुपये लेकर घर से बाहर गई थी। उसके बाद से उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पा रहा था। देर रात तक उन्होंने बेटी को तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। इसके बाद शुक्रवार सुबह पुलिस से शिकायत की।
सीसीटीवी फुटेज से गहराया शक

घटना से पहले के कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। जिन्हें देखने के बाद पता चला है कि बच्ची को पड़ोस में रहने वाला एक युवक अपने साथ ले गया था। सीसीटीवी में पहले युवक बाइक पर बच्ची को ले जाता दिखा। इसके बाद घर की तरफ ले गया।

Home / Hapur / पड़ोसी के घर में रखे संदूक में मिला दो दिन से लापता 6 वर्षीय बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो