scriptदबंगों से परेशान परिवार गांव छोड़ने को मजबूर, एसएसपी साहब ने तैनात कर दिए गार्ड | Family leaving village in Afraid of Dabangg SSP deployed guards in Hardoi | Patrika News
हरदोई

दबंगों से परेशान परिवार गांव छोड़ने को मजबूर, एसएसपी साहब ने तैनात कर दिए गार्ड

UP NEWS: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक परिवार को दबंगों ने इतना परेशान किया पलायन करने का सोच लिया। लेकिन तभी एसएसपी साहब ने…
 

हरदोईAug 14, 2022 / 04:45 pm

Snigdha Singh

   Family leaving village in Afraid of Dabangg SSP deployed guards in Hardoi

  Family leaving village in Afraid of Dabangg SSP deployed guards in Hardoi

हरपालपुर थाना क्षेत्र का एक पीड़ित परिवार एसपी के पास शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। उसने बताया कि उसने अपने विपक्षियों के डर से मकान पर मकान बेचने के लिए एक नोटिस चस्पा की है। अगर उसे न्याय नहीं मिलता तो घर बार बेचकर कहीं बाहर चला जाएगा। हालांकि इस संबंध में उच्च अधिकारियों ने उसे सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है और पूरे मामले में जांच शुरू कर दी गई है।
हरपालपुर थाना क्षेत्र के सतौथा गांव निवासी शशांक पाठक व प्रियंक पाठक पुत्रगण शिवलखन पाठक ने रुपयों के लेन देन की रंजिश के चलते अंशू के घर पहुंचकर गाली गलौज किया था। दबंगो द्वारा गाली-गलौज करने से मना करने पर उन्होंने अंशू को लाठी डंडो से मारपीट कर घायल कर दिया था। घायल की तहरीर पर पुलिस ने शशांक व प्रियंक के खिलाफ घर मे घुसकर मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करते हुए घायल अंशू को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया था। इस मामले में आरोपियों पर मुकदमा दर्ज होने के बाद दबंग पीड़ित के घर पहुंचकर जान माल की धमकी दे रहे है। दबंगों की धमकी की बजह से पीड़ित परिवार ने गांव से पलायन करने की ठान ली है। भयभीत परिवार का कहना है कि किशोर को दबंगों के भय से स्कूल नही भेज रहे है। परिवार ने गांव से पलायन करने की ठान ली और घर बिकाऊ होने का पोस्टर चश्पा कर दिया।
यह भी पढ़े – बारिश के दौरान स्कूल की दीवार गिरने से दो बहनों की मौत, एक की हालात नाजुक

तैनात कर दिए गार्ड

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है की झगड़े के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था और अब दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिवार की सुरक्षा के लिए गार्ड तैनात कर दिए गए हैं। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित परिवार को समझा दिया गया है। परिवार पुलिस की कार्यवाई से संतुष्ट है और कहीं नहीं जाने का भरोसा दिलाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो