scriptडीजे पर डांस को लेकर बाराती और घराती भिड़े, युवक की पीट-पीट कर हत्या, देखें वीडियो | Murder for Dance on DJ in Wedding Function | Patrika News
हाथरस

डीजे पर डांस को लेकर बाराती और घराती भिड़े, युवक की पीट-पीट कर हत्या, देखें वीडियो

शादी समारोह में डीजे पर डांस करने को लेकर बारातियों और घरातियों के बीच हुए झगड़े में एक बाराती को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया।

हाथरसApr 23, 2019 / 02:24 pm

अमित शर्मा

murder

डीजे पर डांस को लेकर बाराती और घराती भिड़े, युवक की पीट-पीट कर हत्या, देखें वीडियो

हाथरस। शादी समारोह में डीजे पर डांस करने को लेकर बारातियों और घरातियों के बीच हुए झगड़े में एक बाराती को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना के बाद से बाराती फरार हो गए हैं। मृतक युवक के पिता ने दो नामजद और दो अज्ञात सहित चार बारातियों के खिलाफ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घराती को मार डाला
यह सनसनीखेज मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र के चन्द्रगढ़ी का है। हाथरस के थाना कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव परमवास निवासी दिनेश के बेटे की शादी जिले के थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव चन्द्रगढ़ी निवासी रामवीर की बेटी से तय की गयी थी। दिनेश अपने बेटे की बारात लेकर गांव चन्द्रगढ़ी पहुंच गए। हंसी-ख़ुशी से सभी रस्में निभाई जा रही थीं। शादी समारोह की खुशिया उस वक्त मातम में बदल गईं जब डीजे पर डांस करने को लेकर बारातियों और लड़की पक्ष के रिश्तेदार टीकम सिंह के 26 वर्षीय बेटे नवीन उर्फ नारायन के बीच झगडा हो गया। बारातियों ने नवीन उर्फ़ नारायण की पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गए।

आरोपियों की तलाश शुरू
पुलिस अधीक्षक हाथरस सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि मृतक युवक नवीन उफ़ नारायण के पिता टीकम सिंह ने बारात के साथ आए दो लोगों सचिन, अंशुल निवासी गांव गढ़ बास सोना, थाना खंदौली जनपद आगरा समेत इनके दो साथियों के खिलाफ पीट-पीट कर हत्या किये जाने का थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो