scriptजल कर खाक हुआ इस एक्ट्रेस का घर, फोटो में भस्म दिखी करोड़ों की मेहनत | cara delevingne los angeles home destroyed in fire entertainment news | Patrika News
मनोरंजन

जल कर खाक हुआ इस एक्ट्रेस का घर, फोटो में भस्म दिखी करोड़ों की मेहनत

मॉडल-एक्ट्रेस कारा डेलेविंगने (Cara delevingne) का लॉस एंजिल्स में बना घर आग में जलकर खाक हो गया। घर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबईMar 16, 2024 / 09:57 am

Riya Chaube

cara_delevingne.jpg

कारा डेलेविंगने के घर में लगी आग

हॉलीवुड एक्ट्रेस कारा डेलेविंगने (Cara Delevingne) का करोड़ों का घर जलकर खाक हो गया है। एक्ट्रेस के घर की फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। कारा ने इंस्टाग्राम पर इस हादसे से जुड़ी अपडेट्स दी। बता दें की इस हादसे में किसी की जान को नुक्सान नहीं पंहुचा हैं। वहीं आग लगने की वजह के बारे में इन्वेस्टीगेशन जारी है।

कारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कहा, “आज मेरा दिल टूट गया है… मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकती। जिंदगी पलक झपकते ही बदल सकती है। इसलिए जो आपके पास है उसे संजोकर रखें।” कुछ घंटों बाद, डेलेविंगने ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोशनी से चमकती दमकल गाड़ियों से भरी सड़क दिखाई दे रही थी। वहीं एक पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, “उन सभी अग्निशामकों और लोगों को तहे दिल से धन्यवाद जो मदद के लिए आगे आए।” तीसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में दो बिल्लियों की तस्वीर शेयर की गई और एक्ट्रेस ने जानकारी दी की आग में उनकी बिल्लियों को कोई चोट नहीं आई। उन्होंने लिखा, “वे जीवित हैं!!! फायर फाइटर को धन्यवाद।”


यह भी पढ़ें

55 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी Madhubala, बायोपिक का हुआ एलान




OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें




लंदन में जन्मी डेलेविंगने 2010 की शुरुआत में एक फैशन मॉडल के रूप में जानी जाने लगीं और बाद में एक्टिंग करना शुरू किया। 2016 डीसी कॉमिक्स फिल्म “सुसाइड स्क्वाड” और निर्देशक ल्यूक बेसन की 2017 “वेलेरियन एंड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड” में दिखाई दीं। एक्ट्रेस 2022 में स्टीव मार्टिन, मार्टिन शॉर्ट और सेलेना गोमेज़ के साथ हुलु सीरीज ‘ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग’ और 2023 में एफएक्स की ‘अमेरिकन हॉरर स्टोरी’ में भी दिखाई दीं।


cara_delevingne_shares_post.jpg

Home / Entertainment / जल कर खाक हुआ इस एक्ट्रेस का घर, फोटो में भस्म दिखी करोड़ों की मेहनत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो