script55 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी Madhubala, बायोपिक का हुआ ऐलान | madhubala bollywood actress biopic to be seen on big screens entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

55 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी Madhubala, बायोपिक का हुआ ऐलान

Madhubala Biopic: बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) की कहानी बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है। एक्ट्रेस पर बन रही बायोपिक का अनाउंसमेंट कर दिया गया है।

Mar 16, 2024 / 08:39 am

Riya Chaube

madhubala_biopic.jpg

मधुबाला बायोपिक

Madhubala Biopic: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) के लोग आज भी दीवाने हैं। वहीं एक्ट्रेस के गुजरने के 55 साल बाद उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाया जायेगा। बायोपिक का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए किया गया है।


फेमस एक्ट्रेस मधुबाला की लाइफ काफी मिस्टीरियस रही है। उनका करियर तो सक्सेसफुल रहा लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ उतनी सफल नहीं रह पाई। एक्ट्रेस ने बेहद कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब उनकी बायोपिक बनने जा रही है जो मधुबाला के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।


यह भी पढ़ें

स्क्रीन पर एक बार फिर दिखेगी Aamir Khan और Salman Khan की जोड़ी, एक्टर ने खुद दिया हिंट



OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें





मधुबाला पर बन रही बायोपिक का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पोस्ट से किया गया। पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक्ससाइटिंग न्यूज, हम शालीनता और प्रतिभा की प्रतीक महान मधुबाला के सम्मान में अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित सितारों में से एक के महान आकर्षण और मनोरम कहानी को जानने के लिए तैयार हो जाइए। अपडेट के लिए बने रहें। मधुबाला पर बनी फिल्म जल्द आ रही है।’




madhubala_biopic_announcement.jpg

अपने दो दशक लंबे करियर में मधुबाला ने बेहतरीन फिल्में कर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। कहा जाता है कि वे अपने दौर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसस में से एक थीं। ‘वीनस ऑफ इंडियन सिनेमा’ कही जाने वाली मधुबाला को मुगल-ए-आजम, मिस्टर एंड मिसेज 55, हाफ टिकट, महल, बादल जैसी फिल्मों में उनकी खूबसूरती और काम के लिए जाना जाता था।

Home / Entertainment / Bollywood / 55 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी Madhubala, बायोपिक का हुआ ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो