scriptमशहूर सिंगर पर टूटा दुखों का पहाड़, जन्म देने वाले ने दुनिया को कहा अलविदा | Former american attorney Harry Connick Sr Passed Away at age 97 | Patrika News
हॉलीवुड

मशहूर सिंगर पर टूटा दुखों का पहाड़, जन्म देने वाले ने दुनिया को कहा अलविदा

Harry Connick Sr. Passed Away: सिंगर हैरी कॉनिक जूनियर के पिता और न्यू ऑरलियन्स के जिला अटॉर्नी रहे हैरी कॉनिक सीनियर का 97 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Jan 27, 2024 / 09:55 am

Kirti Soni

former_american_attorney_harry_connick_sr_passed_away_at_age_97.jpg

हैरी कॉनिक सीनियर का 97 साल की उम्र में निधन हो गया है

Harry Connick Sr. Passed Away: हॉलीवुड सिंगर हैरी कॉनिक जूनियर के पिता और न्यू ऑरलियन्स के लंबे समय तक जिला अटॉर्नी रहे हैरी कॉनिक सीनियर ने 97 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। हैरी कॉनिक न्यू ऑरलियन्स के अपने घर में उनकी डेड बॉडी मिली है। हालांकि उनकी मौत की वजह अब तक सामने नहीं आई है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हैरी कॉनिक सीनियर न्यू ऑरलियन्स में 1973-2003 तक जिला अटॉर्नी के रूप में कार्यरत रहे हैं। उन्होंने साल 2003 में रिटायर होने से पहले चार बार चुनाव जीता। उनकी मौत पर वर्तमान न्यू ऑरलियन्स जिला अटॉर्नी जेसन विलियम्स ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘श्री कॉनिक ने 1973-2003 तक अपने जिला अटॉर्नी के कार्यकाल में अपना बहुत बड़ा योगदान दिया है। इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं कॉनिक परिवार के साथ हैं।’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटे हैरी जूनियर की तरह ही हैरी सीनियर को संगीत का काफी शौक रहा था। वहीं हैरी जूनियर भी अपने पिता को अपना नायक और प्रेरणा बताते थे। बरहाल, हैरी सीनियर के निधन के बाद से परिवार में शोक की लहर बनी हुई है।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / मशहूर सिंगर पर टूटा दुखों का पहाड़, जन्म देने वाले ने दुनिया को कहा अलविदा

ट्रेंडिंग वीडियो