scriptइस म्यूजिक डायरेक्टर का दावा: कर चुका हूंं ट्रंप की बेटी को डेट | quincy jones claim that he date ivanka trump | Patrika News
हॉलीवुड

इस म्यूजिक डायरेक्टर का दावा: कर चुका हूंं ट्रंप की बेटी को डेट

जोन्स ने साक्षात्कार में बताया कि उन्हें डिजाइनर टॉमी हिल्फीगर ने यह मौका दिलाया।

Feb 11, 2018 / 08:10 pm

Mahendra Yadav

quincy jones and ivanka

quincy jones and ivanka

मशहूर अमेरिकन रिकॉर्ड प्रोड्यूसर क्विंसी जोन्स का कहना है कि वे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप को डेट कर चुके हैं। एक पत्रिका को दिए साक्षात्कार में जोन्स ने दावा किया है कि वे इंवाका ट्रंप को डेट कर चुके हैं। बता दें कि प्रोड्यूसर जोन्स मशहूर अभिनेत्री रशीदा जोन्स के पिता और पेगी लिप्टन के पूर्व पति हैं। जोन्स ने साक्षात्कार में बताया कि उन्हें डिजाइनर टॉमी हिल्फीगर ने यह मौका दिलाया। उन्होेंने कहा कि डिजाइनर टॉमी हिल्फीगर मेरी बेटी किदादा के साथ काम करते थे, तो मेरी बेटी ने आकर मुझे बताया कि इवांका, टॉमी हिल्फीगर को बता रही थीं कि वो आपके साथ डिनर करना चाहती हैं। इस पर मैंने बोला कोई प्रोब्लम नहीं है। इवांका और हमारी पहली मुलाकात ऐसे ही हुई थी। क्वींसी जोन्स ने इंटरव्यू में इवांका के बारे में बताया कि वह बहूत खूबसूरत हैं और उनके पैर काफी हसीन हैं।

 

इस म्यूजिक डायरेक्टर का दावा: कर चुका हूंं ट्रंप की बेटी को डेट
साक्षात्कार के दौरान उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भी निंदा की और कहा कि यही कारण है कि देश में नस्लवाद फिर से उभर आया है। जोन्स ने कहा कि आप जानते हैं कि मैं इवांका को डेट कर रहा था। बता दें कि क्विंसी जोन्स की उम्र 84 साल है, जबकि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की उम्र 36 साल हैं। जोन्स का कहना है कि जब इवांका पहली बार उन्हें मिली थी तब उसकी उम्र 25 वर्ष के लगभग थी। बता दें कि कुछ समय पहले इवांका ट्रंप भारत दौरे पर आई थी।
इस म्यूजिक डायरेक्टर का दावा: कर चुका हूंं ट्रंप की बेटी को डेट
ट्रंप नस्लवाद के लिए जिम्मेदार:

इस साक्षात्कार के दौरान जोन्स ने डोनाल्ड ट्रंप पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में बढ़ रहे नस्लवाद के लिए ट्रंप ही जिम्मेदार है। उन्होंने कहा’पहले मेरा ट्रंप के साथ उठना-बैठना था, लेकिन वो मानसिक रूप से सीमित एक अहंकारी व्यक्ति हैं, मैं अब उनके सामने एक पल भी खड़ा नहीं रह सकता।’
जोन्स अब तक 78 बार ग्रेमी नामांकन में शामिल:
जोन्स अमेरिका के जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर हैं। उन्हें अब तक 78 बार ग्रेमी नामांकन भी मिला हैं। साथ ही वे माइकल जैक्सन के महानतम रिकॉर्ड ‘द वॉल ऑफ द थ्रिलर, और बैड’ के निर्माता भी हैं।

Home / Entertainment / Hollywood News / इस म्यूजिक डायरेक्टर का दावा: कर चुका हूंं ट्रंप की बेटी को डेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो