scriptमरते-मरते बची ये एक्ट्रेस, ब्रेन स्ट्रोक का कर चुकी है सामना, अब सुनाई आपबीती | Sharon Stone Opens Up On Why She Really Like To Have Her Life Back And Career | Patrika News
हॉलीवुड

मरते-मरते बची ये एक्ट्रेस, ब्रेन स्ट्रोक का कर चुकी है सामना, अब सुनाई आपबीती

Sharon Stone: इस एक्ट्रेस ने बताया कि ब्रेन स्ट्रोक के बाद वह काफी बुरे दौर से गुजरीं, जिसने उनकी जिंदगी को तहस-नहस कर दिया।

मुंबईMay 19, 2024 / 01:32 pm

Jaiprakash Gupta

Sharon Stone Opens Up On Why She Really Like To Have Her Life Back And Career
Sharon Stone: साल 2001 में ब्रेन स्ट्रोक के बाद के मुश्किल समय के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने कहा कि वो मरते-मरते बची थीं। ये उनके लिए दूसरी लाइफ के जैसा है। एक्ट्रेस ने कहा कि बिगड़ते स्वास्थ्य ने उनके करियर पर बुरा असर डाला है, लेकिन वह एक बार फिर वह काम करना चाहती हैं जिसमें उनका दिल लगता है।

नहीं करना चाहती सपोर्टिंग रोल

Sharon Stone crying
एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा, “मेरा एक्टिंग करियर अब भी वापस नहीं लौटा है। मैं एक एक्टर के रूप में फिर से काम करना चाहती हूं, न कि सपोर्टिंग रोल में।”

उन्होंने आग कहा-“मैं फिर से उन चीजों को वापस पाना चाहूंगी, जिसके लिए मैंने खुद को काबिल बनाया है और जो मैं कर सकती हूं। मैं अपना करियर वापस पाना चाहती हूं। मैं सचमुच अपनी जिंदगी को फिर से जीना चाहती हूं।”
यह भी पढ़ें Oscar नॉमिनेटेड एक्टर देव पटेल के साथ हॉलीवुड में डेब्यू करेगी ये इंडियन एक्ट्रेस, बजरंगबली पर बेस्ड है स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने बताया कि ब्रेन स्ट्रोक के बाद वह काफी बुरे दौर से गुजरीं, जिसने उनकी जिंदगी को तहस-नहस कर दिया।

बेटे की कस्टडी भी खोई

sharon stone
शेरोन स्टोन (Sharon Stone)ने कहा, “मुझे ठीक होने में सात साल लग गए। इस दौरान मैंने अपने बच्चे की कस्टडी खो दी… मैंने अपना करियर खो दिया। मैंने चाइल्ड सपोर्ट और कोर्ट फीस में डेढ़ करोड़ डॉलर से ज्यादा गवां दिया। उस वक्त मेरे अंदर आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं थी।”
उन्होंने आगे कहा, “लेकिन अब मैं सचमुच अपनी जिंदगी को फिर से जीना चाहती हूं। मैं पलटकर नहीं देखना चाहती।”स्टोन ने बताया कि डॉक्टरों ने उनके जिंदा रहने की केवल एक प्रतिशत की संभावना बताई थी।
sharon stone movies
उन्होंने कहा, ”जब मैं फ्लोर पर आयी और उठ नहीं पा रही थी, तो मुझे काफी हद तक पता था कि यह काफी गंभीर है। मैं मदद के लिए चिल्ला रही थी, लेकिन मुझे कोई मदद नहीं मिली। मैंने सोचा – ‘मुझे स्ट्रोक आया है।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

एक्ट्रेस ने आगे कहा-“मैं चल नहीं सकती थी। मैं बात नहीं कर सकती थी। मैं पढ़ नहीं सकती थी। मैं अपना नाम नहीं लिख सकती थी। मैं हकला रही थी। यह मानसिक तौर पूरी तरह से झकझोर देने वाला था। “

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / मरते-मरते बची ये एक्ट्रेस, ब्रेन स्ट्रोक का कर चुकी है सामना, अब सुनाई आपबीती

ट्रेंडिंग वीडियो