scriptAirtel का धमाकेदार ऑफर: प्रीपेड यूजर्स को 224 दिनों के लिए हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा फ्री | Airtel 4G Hotspot prepaid now offers 1.5GB data per day | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Airtel का धमाकेदार ऑफर: प्रीपेड यूजर्स को 224 दिनों के लिए हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा फ्री

Airtel का यूजर्स को बड़ा तोहफा
हर दिन फ्री में यूजर्स को मिलेगा 1.5GB डेटा

नई दिल्लीAug 16, 2019 / 05:34 pm

Pratima Tripathi

airtel

नई दिल्ली: एयरटेल ने अपने यूजर्स को खास तोहफा देते हुए ऐलान किया है कि प्रीपेड यूज़र्स को 224 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा फ्री में मिलेगा। हालांकि इस ऑफर का लाभ सिर्फ Airtel 4G Hotspot खरीदने वाले नए प्रीपेड ग्राहकों को ही मिलेगा। कंपनी ने बताया कि 4 जी हॉटोस्पॉट डिवाइस में एयरटेल सिम डालने के 48 घंटे के बाद से डेटा 224 दिनों के लिए वैध होगा। बता दें कि कंपनी एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस का इस्तेमाल करने वाले पोस्टपेड यूजर को 1,000 रुपये का कैशबैक दे रही है।

इससे पहले Airtel ने अपने 4G Hotspot Device की कीमत 999 रुपये की जगह 399 रुपये कर दिया है। इसके अलावा यूजर्स को 28 दिनों की वैधता, हर दिन अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल, 100 SMS और 75GB 3G/4G डेटा फ्री में मिलेगा। साथ ही कंपनी नए एयरटेल थैंक्स बेनिफिट के तहत यूजर्स को 3 महीने का नेटफ्लिक्स, 1 साल का अमेजन प्राइम और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। साथ ही Eros Now, ALT Balaji समेत कई कंटेंट का एक्सेस Airtel TV Premium के साथ दिया जाएगा और हैंडसेट प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Oppo F11 और Oppo F11 pro के दाम में भारी कटौती, जानिए नई कीमत

गौरतलब है कि हाल ही एयरटेल ने 249 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 4 लाख रुपये तक का इंश्योरेंस देने का ऐलान किया है। इस पैक में यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज का लाभ मिलता है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Airtel TV प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन, नया 4G फोन लेने पर 2,000 रुपये का कैशबैक, एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी व विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। साथ ही HDFC लाइफ इंश्योरेंस या Bharti AXA की तरफ 4 लाख रुपये तक लाइफ कवर मिलेगा। हालांकि इस प्लान पर मिलने वाले इंश्योरेंस का फायदा तभी मिलेगा जब आपकी उम्र 18 से 54 साल की होगी। साथ ही आपका हेल्थ भी सही होना जरूरी है। इसके अलावा इस प्लान को हर महीने रिचार्ज कराना जरूरी है।

Home / Gadgets / Home Appliances / Airtel का धमाकेदार ऑफर: प्रीपेड यूजर्स को 224 दिनों के लिए हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा फ्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो