Airtel Xstream सेट-टॉप बॉक्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

Airtel Xstream सेट-टॉप बॉक्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

Vishal Upadhayay | Updated: 09 Sep 2019, 01:32:36 PM (IST) होम अप्लाइअन्स

  • Airtel Xstream सेट-टॉप बॉक्स को इसी महीने लॉन्च किया गया है
  • Airtel Digital TV के यूजर्स को मिल रहा 1,750 रुपये का डिस्काउंट
  • Xstream में वाई-फाई, ब्लूटूथ और क्रोमकास्ट का सपोर्ट है

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ( Airtel ) ने हाल ही में अपनी नई सर्विस Xstream को लॉन्च किया है। इस सर्विस के जरिए यूजर्स अब एक ही प्लेटफॉर्म पर सभी तरह के कंटेंट का लुत्फ उठा सकेंगे। कंपनी की यह नई सर्विस सेट-टॉप बॉक्स और स्टिक आधारित सेवा है। इसके साथ यूजर्स को एक साल के लिए Xstream App का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल रहा है। साथ ही यूजर्स को एक महीने के लिए HD DTH पैक भी ऑफर किया जा रहा है। अब कंपनी ने अपने पुराने यूजर्स को भी खुश करने के लिए एक ऑफर पेश किया है।

यह भी पढ़ें: Flipkart TV Days सेल शुरू, 60% तक के डिस्काउंट पर खरीदारी करने का मौका, जानें ऑफर्स

Airtel Xstream डिस्काउंट

इस ऑफर के तहत अगर कंपनी का कोई यूजर जो Airtel Digital TV यूज करता है और अपना सेट-टॉप बॉक्स अपग्रेड कराना चाहता हैं उसे Xstream बॉक्स पर छूट दिया जाएगा। Xstream बॉक्स की कीमत 3,999 रुपये हैं। लेकिन Airtel Digital TV के यूजर्स को इस पर 1,750 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। मतलब कि इन यूजर्स को इस बॉक्स के लिए 2,249 रुपये चुकाने पड़ेंगे। हालांकि कंपनी के इस अपग्रेड ऑफर को चुनिंदा शहरों में ही उपलब्ध कराया गया है। इनमें दिल्ली, मुंबई, नोएडा, गुरुग्राम, कोलकाता, चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद, पुणे, गुजरात, अहमदाबाद, चंडीगढ़, पंचकुला और मोहाली शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में बेचा जा रहा है Redmi Note 7 Pro, जानिए पूरा ऑफर्स

Airtel Xstream फीचर्स

इस सर्विस के जरिए यूजर्स को 500 से ज्यादा चैनल्स का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा इसमें पहले से ही Xstream ऐप, नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, यूट्यूब और एयटेल ऐप का भी सपोर्ट मिलेगा। यह एक 4K हाइब्रिड सेट-टॉप बॉक्स है जिसके जरिए साधारण टीवी को स्मार्ट टीवी में बदला जा सकता है। इसमें एंड्रॉयड 9.0 पाई दिया गया है। Xstream में वाई-फाई, ब्लूटूथ और क्रोमकास्ट का भी सपोर्ट है। साथ ही इसके रिमोट में गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। मतलब की यूजर्स बोल कर भी अपने टीवी को कमांड दे सकेंगे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned