script971 रुपये प्रति माह खर्च करके घर लाएं ये शानदार Split AC, बिजली की बचत करने के साथ करेगा खुद की सफाई | best 3 star 1 ton split ac on flipkart here emi cashback other detail | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

971 रुपये प्रति माह खर्च करके घर लाएं ये शानदार Split AC, बिजली की बचत करने के साथ करेगा खुद की सफाई

गर्मी के मौसम को ध्यान में रखकर लोग इस समय इंटरनेट पर AC पर मिलने वाली बेस्ट डील्स तलाश रहे हैं। अगर आप भी यह काम कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक बेस्ट डील लेकर आए हैं, जिसके तहत आप Motorola के एयर कंडीशनर को 971 प्रति माह के खर्च पर खरीद पाएंगे।

Mar 11, 2022 / 01:27 pm

Ajay Verma

ac.jpg

AC

गर्मियों का सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए नया एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। दरअसल, मोटोरोला का शानदार एयर कंडीशनर फ्लिपकार्ट पर आकर्षक ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं। आप ऑफर्स का लाभ उठाकर AC को बेहद कम कीमत पर खरीद सकते हैं।



MOTOROLA 1 Ton 3 Star Split Inverter AC :

मोटोरोला का यह एयर कंडीशनर फ्लिपकार्ट पर 27,990 रुपये की कीमत पर लिस्ट है। इस एयर कंडीशनर पर Axis बैंक की तरफ से पांच प्रतिशत का कैशबैक और 6 महीने के लिए मुफ्त में Gaana Plus की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके अलावा आप इस एयर कंडीशनर को 971 रुपये प्रति माह की स्टैंडर्ड EMI पर खरीद सकते हैं।

MOTOROLA 1 Ton 3 Star Split Inverter AC की खूबियां :

कंपनी के मुताबिक, मोटोरोला के इस एयर कंडीशनर में Turbo मोड दिया गया है। इसकी खूबी है कि यह रूम को 30 सेकेंड में 18 ड्रिग्री तक ठंडा कर देता है। इसमें ग्लास पैनल लगा है, जिसमें टेम्परेचर की जानकारी मिलती है। इसमें सेल्फ क्लीनिंग की सुविधा मिलेगी। यूजर्स के एक क्लिक पर एसी खुद को साफ कर लेता है। वहीं, इस एयर कंडीशनर को 3 स्टार की रेटिंग मिली है। यानी की यह बिजली की बचत करता है।

ये भी पढ़ें : Android डिवाइसेज की तुलना में iPhone को क्यों माना जाता है बेहतर, जानें वजह

मोटोरोला के एयर कंडीशनर के अलावा आप फ्लिपकार्ट से Lloyd 1 Ton 3 Star Window AC को 22,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस एयर कंडीशनर पर आपको एक्सेस बैंक की तरफ से 5 प्रतिशत का कैशबैक और 1,834 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy S22 सीरीज की भारत में सेल हुई शुरू, खरीदारी करने पर मिलेगा 8000 रुपये का कैशबैक

एयर कंडीशनर की खूबियों की बात करें तो यह कम समय में रूम को ठंडा कर देता है। सेल्फ-डायग्नोसिस फंक्शन की मदद से, इस एयर कंडीशनर के चिप्स उन मुद्दों का पता लगाते हैं जो इसके प्रदर्शन में बाधा डाल सकते हैं और इसमें एलईडी स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा, इस एयर कंडीशनर में उन्नत एयर फिल्टर यह सुनिश्चित करता है कि आप जिस हवा में सांस लेते हैं वह अच्छी गुणवत्ता की हो।

Home / Gadgets / Home Appliances / 971 रुपये प्रति माह खर्च करके घर लाएं ये शानदार Split AC, बिजली की बचत करने के साथ करेगा खुद की सफाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो