1000 रुपये से भी कम कीमत में यहां से खरीदें कूलर और AC

1000 रुपये से भी कम कीमत में यहां से खरीदें कूलर और AC

Pratima Tripathi | Publish: May, 06 2019 04:28:01 PM (IST) | Updated: May, 08 2019 10:57:57 AM (IST) होम अप्लाइअन्स

बेहत ही कम कीमत में खरीदें एसी व कूलर

500 रुपये में यहां से खरीद सकते हैं कूलर

दिल्ली के इस बाजार में मिलता है सबसे सस्ता इलेक्ट्रॉनिक सामान

 

 

नई दिल्ली: इन दिनों तपती धूप से हर कोई परेशान है और यही वजह है कि गर्मी में घर को ठंडा रखने के लिए एसी और कूलर खरीद रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण कुछ लोग इन दोनों ही चीजों को खरीदने से कतराते हैं। ऐसे में चलिए आज हम आपको एक ऐसे मार्केट के बारे में बताएंगे। जहां एसी,कूलर से लेकर सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान बेहद ही कम कीमत में बेचे जाते हैं। अगर कूलर की बात करें तो इस मार्केट से आप 500-1000 रुपये में कूलर खरीद सकते हैं और 10,000 रुपये से कम कीमत में एसी खरीद कर गर्मी को बॉय-बॉय कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Amazon Summer Sale 2019: जबरदस्त ऑफर के साथ Redmi 7 की आज सेल

दिल्ली के गफ्फार मार्केट से आप आधे से भी कम कीमत में एसी, कूलर और फ्रिज समेत किसी भी इलेक्ट्रॉनिक सामान को खरीद सकते हैं। अगर आप इस बाजार के बारे में कुछ नहीं जानते हैं तो इसके लिए http://www.gaffarmarket.net.in/ वेबसाइट पर लॉन्चिंग करें। हालांकि दिल्ली में रहने वाले ज्यादातर लोग इस बाजार के बारे में जानते है और अपनी जरूरत के हिसाब से यहां शॉपिंग भी करते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है जो अभी-अभी दिल्ली में शिफ्ट हुए हैं तो वो अपने घर के लिए सारे सामान कम कीमत में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Airtel के इस प्लान में 3 महीने का Netflix सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग का मिलेगा लाभ

इस बाजार में सिर्फ एसी व फ्रिज ही नहीं बल्कि अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान भी मिलते हैं। जैस- लैपटॉप, कम्प्यूटर, स्मार्टफोन, पायरेटेड सॉफ्टवेयर, न्यू सॉफ्टवेयर, सीडी, डीवीडी इत्यादि। बता दें कि गफ्फार मार्केट की तरह वजीरपुर मार्केट और पालिका बाजार भी हैं, जहां इलेक्ट्रॉनिक सामान बेहद सस्ता मिलता है। तो अब देर किस बात की है आज ही इस बाजार में जाइए और अपने घर के लिए नई एसी और फ्रिज लेकर आइए ताकि इस चिलचिलाती धूप से राहत मिल सकें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned