scriptदुनिया का सबसे सस्ता LCD TV डीटल ने किया लॉन्च, कीमत मात्र 3999 रुपये | Detel launched LCD TV at Rs 3999 | Patrika News

दुनिया का सबसे सस्ता LCD TV डीटल ने किया लॉन्च, कीमत मात्र 3999 रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2018 10:13:13 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी Detel ने भारत में कल सबसे सस्ती LCD TV लॉन्च किया है, जिसकी कीमत मात्र 3999 रुपये है।

DETEL

दुनिया का सबसे सस्ता LCD TV डीटल ने किया लॉन्च, कीमत मात्र 3999 रुपये

नई दिल्ली: मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी Detel ने भारत में कल सबसे सस्ती LCD TV लॉन्च किया है, जिसकी कीमत मात्र 3999 रुपये है। इस LCD TV को ग्राहक Detel की वेबसाइट और मोबाइल ऐप से खरीद सकते हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर डीटल के LCD TV को अगले साल यानी 2019 में खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Honor 8X के रेड वेरिएंट की आज सेल, जानिए कीमत और फीचर्स

फीचर

इसकी स्क्रीन 19 इंच है। इसके खासियत यह है कि कम दाम में आपको एचडीएमआई आउटपुट भी मिलेगा। इसके अलावा इसमें यूएसबी मल्टीमीडिया और पीसी कनेक्टिविटी भी मिलेगा। टीवी पैनल की साइड में 2 स्पीकर मौजूद है। इसके 12W स्पीकर से क्लियर ऑडियो आउटपुट आने की उम्मीद है।
यह भी पढ़ें

Redmi Note 6 Pro की आज फ्लैश सेल, JIO दे रहा 2400 का कैशबैक

इतना ही नहीं कंपनी ने 24 से 65 इंच की श्रेणी में भी टीवी पेश किए हैं। हालांकि इसके 10 मॉडल ही बाजार में उतारे गए हैं। भारतीय ब्रैंड Detel के एमडी और फाउंडर योगेश भाटिया ने दावा किया है कि यह दुनिया का सबसे किफायती टेलिविजन है, जिसे ग्राहक टेलिविजन डीटल की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के जरिए खरीदे जा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि अभी भी देश के 33 से 34 प्रतिशत घरों में टीवी नहीं है और इसी को ध्यान में रख कर इस टीवी को पेश किया गया है ताकि हर घर में टीवी हो। यही वजह है कि इस अभियान का नाम ‘हर घर टीवी’ रखा गया है।
यह भी पढ़ें

JIO के 449 वाले प्लान को धूल चटाएगा Airtel का नया पैक, मिलेगा अनलिमिटेड कॉल व डेटा

गौरतलब है कि डीटल ने 2017 अगस्त में 299 रुपए का सबसे सस्ता फीचर फोन लॉन्च किया था,जिससे वित्त वर्ष में कंपनी की आय 50 करोड़ रुपए थी। वहीं अब कंपनी चालू वित्त वर्ष में 100 करोड़ की आय का लक्ष्य लेकर बाजार में उतरी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो