scriptFlipkart Big Shopping Days सेल, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट | Flipkart Big Shopping Days Sale 80% Discount on Electronic Products | Patrika News

Flipkart Big Shopping Days सेल, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2020 03:45:17 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

19 मार्च से शुरू हो रहा Flipkart Big Shopping Days सेल
इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट
11,000 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचा जाएगा AC

Flipkart Big Shopping Days Sale 80% discount on electronic products

Flipkart Big Shopping Days Sale

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Big Shopping Days सेल 19 मार्च से शुरू हो रही है जो 22 मार्च तक चलेगी। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन समेत इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं डेबिट कार्ड EMI, No Cost EMI का भी लाभ मिलेगा। साथ ही ग्राहकों को प्री-बुक ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके तहत ग्राहक किसी भी प्रोडक्ट को प्री-बुक पेज पर जाकर कल यानी 17 तक पहले ही बुक कर सकते हैं। इसके लिए 30 रुपये का भुगतान करना होगा, जिसके बाद आपका ऑडर ब्लॉक हो जाएगा। इसके बाद सेल शुरू होने पर अपने प्रोडक्ट का पूरा पेमेंट करना होगा।

Flipkart Big Shopping Days Sale में इलेक्ट्रॉनिक और एसेसरीज पर 80 फीसद तक सीधा डिस्काउंट मिलेगा। दिया जाएगा। टीवी और अप्लायंसेज की बात करें तो टॉप रेंज के टीवी को 6,X99 रुपये और होम व किचन अप्लायंसेज को XX9 रुपये में खरीदा जा सकेगा।इसके अलावा एसी को 1X,499 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं रेफ्रीजरेटर्स 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचा जाएगा। बता दें कि X की जगह कौन सी डिजिट होगी इसका खुलासा कंपनी की तरफ से नहीं किया गया है। वहीं Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन को 62,500 रुपये के बजाय 21,999 रुपये में बेचा जाएगा।

Amazon Sale: गर्मी से पहले आधी कीमत में खरीदें AC-फ्रिज और कूलर, नो-कॉस्ट EMI का भी ऑफर

फ्लिपकार्ट सेल में Apple iPhone XS को 52,999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। इस कीमत में 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। इस फोन के बैक में दो 12 मेगापिक्सल के कैमरा दिए हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और फोन में A12 Bionic चिप प्रोसेसर का इस्तेमाल है। वहीं ट्रिपल कैमरे वाला Vivo Z1x को सेल में 13,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर के लिए फोन में 4500 mAh की बैटरी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो