Flipkart ऑफर: मात्र 1 रुपए में खरीदें देसी घी और आटा! 9 रु किलो चीनी, जानिए अन्य ऑफर्स के बारे में

  • ई कॉमर्स वेबसाइट Flipkart भी ग्राहकों को सस्ते में ग्रोसरी का सामान दे रही है।
  • इसमें ग्राहकों को ग्रोसरी आइटम्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

By: Mahendra Yadav

Published: 13 Feb 2021, 05:26 PM IST

कोरोना काल में ऑनलाइन शॉपिंग का चलन बढ़ गया है। अब लोग गैजेट्स, इलेक्ट्रॉनिक आइटम और कपड़ों के अलावा ग्रोसरी का सामान भी ऑनलाइन खरीद रहे हैं। कई कंपनियां ऑनलाइन ग्रासरी का सामान सस्ते में बेचती हैं। अब ई कॉमर्स वेबसाइट Flipkart भी ग्राहकों को सस्ते में ग्रोसरी का सामान दे रही है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर ग्रोसरी का अलग से सेक्शन बनाया गया है। इसमें ग्राहकों को ग्रोसरी आइटम्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें ग्राहकों को मात्र 1 रुपए भी ग्रोसरी का सामान खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

1 रुपए में ग्रोसरी का सामान
फ्लिपकार्ट के ग्रोसरी सेक्शन में ग्राहकों को ‘Today’s Offer’ के तहत कुछ सामान को सिर्फ 1 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। यहां से यूजर्स खाने-पीने, किचन के सामान को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आज की 1 रुपए वाली डील के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को 1 रुपए में 100ml देसी घी कार्टन दिया जा रहा है। इसके साथ 1 किलो आटा भी 1 रुपये में खरीदा जा सकता है।

grocery_2.png

19 रुपए में खरीद सकते हैं ये सामान
ग्रोसरी की शॉपिंग करते हुए ग्राहकों को 19 रुपए की डील भी दी जा रही है। इसके तहत यूजर्स 19 रुपए में 500g काबुली चने को 19 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं फ्लिपकार्ट सुपरमार्ट Home Essential को भी 19 रुपए में घर लाया जा सकता है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ग्रोसरी स्टोर से 1 किलो चीनी भी 9 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

तेल और घी पर 60 फीसदी तक की छूट
फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को फूडग्रेन, तेल और घी पर 60 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। वहीं दाल आटे, मसाले जैसे सामानों पर 25 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा शैंपू पर 35 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। ओरल केयर पर 10-25 फीसदी की छूट और Herbal & Naturals पर 30 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned