script

Samsung Galaxy J6 स्मार्टफोन को Free में ले जाएं घर, जानें कैसे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2018 02:11:00 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

कंपनी की माने तो ये प्यूरिफायर एरो डायनामिक एयरफ्लो टेक्नोलॉजी के जरिए आपके स्पेस को प्यूरिफाइ करता है।

samsung

Samsung Galaxy J6 स्मार्टफोन को Free में ले जाएं घर, जानें कैसे

नई दिल्ली: साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Samsung ने भारत में अपना नया एयर प्यूरिफायर AX5500 लॉन्च किया है। कंपनी के इस एयर प्यूरिफायर की कीमत 34,990 रुपये है। ग्राहक इस डिवाइस को ऑनलाइन और ऑफ्लाइन दोनों स्टोर से खरीद सकते हैं। कंपनी की माने तो ये प्यूरिफायर एरो डायनामिक एयरफ्लो टेक्नोलॉजी के जरिए आपके स्पेस को प्यूरिफाइ करता है। इस प्यूरिफायर की खरीद पर कंपनी की तरफ से ग्राहकों को शानदार ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर ग्राहक 31 अक्टूबर तक इस डिवाइस को खरीदते हैं तो उन्हें कंपनी की तरफ से Galaxy J6 स्मार्टफोन फ्री में घर ले जाना का मौका मिलेगा।
Samsung एयर प्यूरिफायर AX5500

सैमसंग के इस डिवाइस में ड्यूल स्मार्ट सेंसर लगा है जो रियल टाइम में एयर क्वॉलिटी को डिटेक्ट करता है। इसके अलावा इसमें एयर डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है जो जिसपर गैस पलूशन का लेवल नंबर के रूप देखा जा सकता है। कंपनी की माने तो सैमसंग एएक्स5500 सामने की ओर से हवा को अंदर खींचता है, ये एक बडे़ एरिया को कवर करता है, जिससे बेहद छोटे धूल के कण, नुकसानदायक वायरस और गैस को 4 स्टेप प्यूरिफिकेशन सिस्टम से कवर करता है। इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह एक बड़े एरिया के सभी कोनों को पूरी तरह से प्योरिफाइ कर सकता है।
Samsung Galaxy J6

इस स्मार्टफोन में 5.6 इंच एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है। फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस पर काम करता है। फोन में एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर और 3 जीबी व 4 जीबी रैम हैं। स्मार्टफोन में 32 जीबी व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प मिलेगा। फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाना संभव है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो