scriptदमदार बैटरी के साथ Huawei GT-2 Smartwatch लॉन्च, जानिए कीमत | Huawei GT-2 Smartwatch launched check price specifications | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

दमदार बैटरी के साथ Huawei GT-2 Smartwatch लॉन्च, जानिए कीमत

Huawei GT-2 Smartwatch लॉन्च
Huawei GT-2 Smartwatch को तीन वेरिएंट में किया गया पेश
15,990 रुपये है Smartwatch की शुरुआती कीमत

नई दिल्लीJan 02, 2020 / 10:48 am

Pratima Tripathi

Huawei GT-2 Smartwatch launched check price specifications

Huawei GT-2 Smartwatch launched

नई दिल्ली: भारत में व्यापार के लिए बेहतर अवसरों के मद्देनजर चीनी प्रौद्योगिकी दिग्गज Huawei ने देश में उन्नत Huawei GT-2 smartwatch लॉन्च की है। Huawei GT-2 की वॉच जीटी का अपग्रेडेड वर्जन है, जिसे कंपनी ने हाल ही में सफलतापूर्वक लॉन्च किया है। जीटी-2 एक किरिन ए-1 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें बेहतर पावर सेविंग प्रौद्योगिकी शामिल है।

Huawei GT-2 Smartwatch के कई वेरिएंट हैं जिनमें 46 एमएम स्पोर्ट (ब्लैक) 15,990 रुपये में मिलती है। वहीं 46 एमएम (लैदर) 17,990 रुपये में और 46 एमएम (मेटल) 21,990 रुपये में उपलब्ध है। ये दिल की धड़कन को ट्रैक करने से लेकर पसंदीदा गाने सुनने के लिए (ब्लूटूथ और स्पीकर मोड के माध्यम से) और कॉल करने की सुविधा के साथ यह एक बेहतरीन स्मार्टवॉच है।

स्मार्टवॉच एक आकर्षक डिजाइन के साथ ही वास्तव में लंबे समय तक चलने वाली 455 एमएएच बैटरी के साथ आती है। समीक्षा के दौरान वॉच की बैटरी लगभग 10 दिनों तक चली। हालांकि कंपनी इस वेरिएंट के लिए 14 दिनों के बैटरी बैकअप का दावा करती है। यह स्मार्टवॉच एक उच्च गुणवत्ता वाले थ्री-डी ग्लास के साथ काफी हल्की भी है। यह 10.7 एमएम मोटी है जो कलाई पर काफी आकर्षक दिखती है।

इसमें 1.39 इंच की एमोलेड स्क्रीन 454 गुणा 454 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ सपोर्ट करती है। विभिन्न तरह के प्रकाश (लाइटिंग) की स्थिति में भी इसकी डिस्पले बेहतर काम करती है। इसके अलावा टचस्क्रीन भी बहुत तेजी से काम करती है। बड़ी डिस्प्ले और डायल के साथ स्मार्टवॉच को चलाना भी काफी आसान है। डिवाइस में दाईं ओर दो बटन लगाए गए हैं। ऊपरी तरफ के बटन बिल्ट-इन ऐप्स को चुनने के लिए हैं, जबकि दूसरी ओर के बटन हेल्थ ट्रैकिंग और वर्कआउट के लिए है। कुल मिलाकर यह पहली ही बार में लोगों के मन को भाने वाला डिवाइस है।

Home / Gadgets / Home Appliances / दमदार बैटरी के साथ Huawei GT-2 Smartwatch लॉन्च, जानिए कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो