scriptफेस्टिव सीजन के लिए Kent ने लॉन्च किया नया OTG, अब घर पर ही बनायें रेस्टोंरेंट जैसा पनीर टिक्का, टेस्टी केक और कुकीज | KENT OTG 21L launched in India Price Rs 8000 check features | Patrika News

फेस्टिव सीजन के लिए Kent ने लॉन्च किया नया OTG, अब घर पर ही बनायें रेस्टोंरेंट जैसा पनीर टिक्का, टेस्टी केक और कुकीज

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2022 03:15:15 pm

Submitted by:

Bani Kalra

KENT OTG 21L भारत में लॉन्च हो गया है, यह छोटी फैमिली को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है, इस फेस्टिव सीजन में यह आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है

kent.jpg

KENT OTG


Kent ने भारत में फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए अपना नया OTG लॉन्च कर दिया है जोकि 21 लीटर में आया है।इस OTG में आप कई अच्छे और टेस्टी पकवान आसानी से बना सकते हैं। यह 21 लीटर में आया है इसलिए यह एक छोटी फैमिली जिसमें 5-6 लोग होते हैं उनके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस OTG की मदद से आप घर पर पिज्जा, केक आदि सहित कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजन आसानी से तैयार कर सकते हैं। यह चिकन को ग्रिल करने, अपना पसंदीदा केक बेक करने का या गार्लिक ब्रेड को टोस्ट करने के लिए एक शानदार विकल्प है।

 


आप OTG की रोटिसरी और कन्वेंशन फीचर्स के साथ अलग-अलग तरह के भोजन के साथ प्रयोग कर सकते हैं। प्रेक्टिकल रोटिसरी फंक्शन के साथ, आप पूरी तरह से पकी हुई सब्जियों और नॉनवेज व्यंजनों का भी आनंद ले सकते हैं क्योंकि यह भोजन को लगातार और ऑटोमैटिक तौर पर घुमाता है। अंदर हॉट एयर को ठीक से वितरित करके, कन्वेक्शन फंक्शन आपके पसंदीदा कबाब और अन्य व्यंजनों के लिए सटीक टेक्सचर और ब्राउनिंग प्रदान करता है।


यह हैवी ड्यूटी 1300w के साथ आता है। इसमें एक बार में 6 लोगों के लिए खाना रेडी किया जा सकता है। यदि आपका परिवार छोटा है या आप किसी अपने घर पर किसी छोटे-मोटे फंक्शन में मेहमानों की खातिरदारी करना चाहते हैं, तो OTG-21 लीटर एक बेहतर विकल्प है। आप जिस प्रकार की रेसिपी के साथ काम कर रहे हैं, उसके आधार पर, आप OTG के उपयोग में आसान नॉब्स के साथ तापमान, समय और हीट को एडजस्ट कर सकते हैं। आप सिर्फ नॉब को सही दिशा में घुमाकर जल्दी और प्रभावी ढंग से खाना पका सकते हैं। माइक्रोवेव के विपरीत, जिसके लिए आपको अपने भोजन को दोबारा गर्म करने की आवश्यकता होती है, OTG में एक शानदार “स्टे ऑन फंक्शन” है जो आपके भोजन को लंबे समय तक गर्म रखता है।


जब आप मैन्युअल रूप से पकाते हैं, तो आपको लगातार यह देखने के लिए पकवान के करीब होना चाहिए ताकि आप देख सकें कि पकवान अच्छी तरह से पक गया है या नहीं। एक बार तापमान और आवश्यक समय केंट OTG-21 लिटर के साथ सेट हो जाने के बाद, आप किचन से बाहर जाकर कोई अन्य जरूरी काम भी कर सकते हैं। एक ऑटोमैटिक शट-ऑफ मैकेनिज्म के साथ अप्लायंस का टाइमर काफी उपयोगी है और समय पूरा होने के बाद इसे अपने आप बंद कर देगा। इसके लिए आपको अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं रहेगी। इसके अलावा, केंट ओवन 30 लीटर और 42 लीटर आकार में भी आते हैं।


कीमत और उपलब्धता

OTG साफ करने और मेंटेन करना भी काफी आसान है और केंट OTG 21 लिटर को सिर्फ 8000 रुपए की कीमत पर प्रस्तुत किया गया है और ये सभी प्रमुख घरेलू अप्लायंस स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्ध है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो