scriptNokia Power Earbuds लॉन्च, गूगल असिस्टेंट समेत कई फीचर्स हैं मौजूद | Nokia Power Earbuds launched Price Specifications | Patrika News

Nokia Power Earbuds लॉन्च, गूगल असिस्टेंट समेत कई फीचर्स हैं मौजूद

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2020 02:22:18 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Nokia Power Earbuds लॉन्च
Power Earbuds गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट
कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और USB Type-C पोर्ट मौजूद

Nokia Power Earbuds launched Price Specifications

Nokia Power Earbuds

नई दिल्ली: दिग्गज टेक कंपनी एचएमडी ग्लोबल (HMD Global) ने नोकिया पावर इयरबड्स (Nokia Power Earbuds) चीन में लॉन्च कर दिया है। इस इयरबड्स में दमदार बैटरी के साथ शानदार बेहतर साउंड क्वालिटी का सपोर्ट दिया गया। इसके अलावा इस इयरबड्स में गूगल असिस्टेंट (Google Assistant) भी दिया गया है। फिलहाल कंपनी अपने इस इयरबड्स को भारत में कब लॉन्च करेगी इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है।

Nokia Power Earbuds कीमत

नोकिया पावर इयरबड्स को चीन में 699 युआन (करीब 7,108 रुपये) की कीमत में उतारा गया है। ग्राहक इस इयरबड्स को ब्लैक और लाइट ग्रे कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। हालांकि, इस इयरबड्स की सेल चीन में कब शुरू की जारिए इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पायी है।

Nokia Power Earbuds स्पेसिफिकेशन

इस इयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया है। साथ ही खास बात है कि ये Earbuds IPX7 सर्टिफाइड है यानी कि यह वॉटरप्रूफ है। यूजर्स इसे एक मीटर तक पानी में लगभग 30 मिनट तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें ऑडियो आउटपुट के लिए 6 एमएम के ड्राइवर्स दिए गए हैं।

Nokia Power Earbuds बैटरी

पावर के लिए Nokia Power Earbuds में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो सिंगल चार्ज में 5 घंटे तक का बैटरी बैकअप देगी। इसके अलावा कंपनी ने यूजर्स को इयरबड्स के केस में 50 एमएएच की बैटरी दी है जो इयरबड्स को 30 बार फुल चार्ज कर सकता है। कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ ये डिवाइस 150 घंटे तक चल सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो