scriptOnePlus का पहला QLED TV आज भारत में होगा लॉन्च, LG से लेकर Sony से होगा मुकाबला | OnePlus TV 65 Q2 Pro smart tv launching toning in India rival LG to Sony | Patrika News

OnePlus का पहला QLED TV आज भारत में होगा लॉन्च, LG से लेकर Sony से होगा मुकाबला

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2023 03:38:27 pm

Submitted by:

Bani Kalra

OnePlus Cloud 11 Event में आज शाम 7.30 बजे से एक साथ कई नए डिवाइसेस लॉन्च किये जाने वाले हैं। इस इवेंट में नया OnePlus TV 65 Q2 Pro स्मार्टटीवी भी लॉन्च किया जाएगा, इस नए मॉडल की जानकारी कंपनी की तरफ से पहले ही दी जा चुकी है

oneplus_tv.jpg

OnePlus TV

OnePlus Cloud 11 Event में आज शाम 7.30 बजे से एक साथ कई नए डिवाइसेस लॉन्च किये जाने वाले हैं। इस इवेंट में नया OnePlus TV 65 Q2 Pro स्मार्टटीवी भी लॉन्च किया जाएगा, इस नए मॉडल की जानकारी कंपनी की तरफ से पहले ही दी जा चुकी है, लेकीन कीमत को लेकर कोई खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। नए टीवी में डिजाइन, स्क्रीन, साउंड और ऑडियो का जबरदस्त तालमेल देखने को मिल सकता है। नए मॉडल 65 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा, दरअसल यह साइज़ भारत में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और आपके घर में यह सिनेमा हॉल जैसा अनुभव देने में मदद करता है। इस नये टीवी का सीधा मुकाबला LG, Sony, Samsung और Panasonic जैसे ब्रांड्स के टीवी से होगा।

मिल सकते हैं ये एडवांस्ड फीचर्स

इससे पहले OnePlus की तरफ से LED टीवी पेश किये जा चुके हैं लेकिन इस बार अपकमिंग स्मार्ट टीवी में 65 इंच का QLED डिस्प्ले दिया जाएगा, खास बात यह है कि इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। यह एक 4K टीवी होगा जोकि टीवी देखने का अनुभव बेहतर करेगा । नए मॉडल का डिजाइन स्लिम और बैजेल लैस होने की उम्मीद है। नया मॉडल Dolby Vision और HDR10+ को सपोर्ट करेगा । यह टीवी Google TV आधारित OxygenPlay पर काम करेगा इसके अलावा इसमें MEMC टेक्नोलॉजी भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें: महज 6999 में लॉन्च हुआ 3-in-1 प्रीमियम स्मार्ट टीवी! बना सकते हैं मॉनिटर भी



70W का साउंड

बेहतर साउंड के लिए नए टीवी में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट करने वाले 70W के स्पीकर्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा टीवी में 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। टीवी में यूजर अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी ऐप्स पहले से मिलेंगे। वैसे तो इस नए टीवी की कीमत 7 फरवरी के दिन ही पता चलेगी, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसे 60,000 रुपये के भीतर ला सकती है। इसकी सेल अमेजन और फ्लिपकार्ट से की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो