scriptSamsung ने सबसे सस्ता HD Smart TV भारत में किया लॉन्च, फ्री मिलेंगे OTT Apps, जानिए कितनी है कीमत | Samsung 32 inch HD Smart TV launched in india price Rs 12499 | Patrika News

Samsung ने सबसे सस्ता HD Smart TV भारत में किया लॉन्च, फ्री मिलेंगे OTT Apps, जानिए कितनी है कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2022 03:56:50 pm

Submitted by:

Bani Kalra

 
बजट सेगमेंट में Samsung ने अपना नया 32 inch HD Smart TV भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस टीवी को Flipkart बिग बिलियन डेज सेल के दौरान पेश किया है।

samsung_tv.jpg

Samsung

 

बजट सेगमेंट में Samsung ने अपना नया 32 inch HD Smart TV भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस टीवी को Flipkart बिग बिलियन डेज सेल के दौरान पेश किया है। आपको बता दें कि यह Samsung का अब तक का सबसे सस्ता HD Smart TV है। इस टीवी में शानदार पिक्चर क्वालिटी से लेकर जबरदस्त ऑडियो मिलता है। इतना ही नहीं इसका 3D साउंड आपको इम्प्रेस करने में कामयाब होगा। आइये जानते हैं इस नए टीवी की कीमत से लेकर इसके फीचर तक के बारे में…


कीमत, उपलब्धता और फीचर्स

Samsung 32 inch HD Smart TV की कीमत12,499 रुपये रखी गई है। स्मार्ट टीवी को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। फीचर्स की बात करने तो इस टीवी में 32 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती है, जिसमें (1366 x 768 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 50Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। जबकि अन्य ब्रांड 60Hz रिफ्रेश रेट देते हैं। इस टीवी में हाई डायनमिक रेंज और PurColor टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलता है।


Samsung की मान तो डार्क और लाइट दोनों ही वातावरण में टीवी में शानदार पिक्चर क्वालिटी मिलती है। स्मार्ट टीवी के 20W के स्पीकर्स मिलते हैं, जो डॉल्बी डिजिटल प्लस सपोर्ट और 3D साउंट जैसे फीचर्स को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा इस TV में PC मोड, गेम मोड, स्क्रीन मिररिंग और इंटरटेनमेंट के लिए यूनिवर्सल गाइड का सपोर्ट मिलता है। इतना ही नहीं इस टीवी के साथ Samsung TV Plus, Netflix, यूट्यूब, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो एप का सपोर्ट भी दिया गया है। Samsung के टीवी में क्वालिटी आपको काफी अच्छी मिल जाती है और यह इनकी लाइफ भी काफी ज्यादा रहती है। इतना ही नहीं आफ्टर सेल्स सर्विस के दौरान भी इनके टीवी में कोई दिकत नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो