scriptSamsung Independence Day Offers: TV के साथ Galaxy S20+ मिलेगा फ्री | Samsung Independence Day Offers, Huge Discount on Products | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Samsung Independence Day Offers: TV के साथ Galaxy S20+ मिलेगा फ्री

Samsung Independence Day Offers
TV के साथ Galaxy S20+ मिलेगा फ्री
ग्राहक 31 अगस्त तक उठा सकेंगे सैमसंग ऑफर का लाभ

नई दिल्लीAug 04, 2020 / 11:14 am

Pratima Tripathi

Samsung Independence Day Offers, Huge Discount on Products

Samsung Independence Day Offers, Huge Discount on Products

नई दिल्ली। सैमसंग इंडिया ने अहने ग्राहको के लिए एक खास ऑफर का ऐलान किया है। Samsung Independence Day Offers सेल के दौरान ग्राहक टीवी, फ्रिज, स्मार्ट ओवेन, वॉशिंग मशीन और एयर कंडिशनर पर जबरदस्त डिस्काउंट के साथ कई शानदार गिफ्ट मुफ्त में पा सकते हैं। साथ ही 15% कैशबैक और 990 रुपये जैसी आसान EMI का भी ऑप्शन दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ यूजर्स 31 अगस्त तक उठा सकते हैं।

सैमसंग सेल में QLED 8K TVs के साथ 77,999 रुपये वाला Samsung Galaxy S20+ फ्री में मिलेगा। साथ ही टीवी पर 10 साल की नो स्क्रीन बर्न इन वॉरंटी और 3 साल के लिए कुछ QLED TVs की पैनल वॉरंटी दी जा रही है। इतना ही नहीं कंपनी की तरफ से Samsung SmartTVs पर 9,000 रुपये का कैशबैक और 990 रुपये की EMI का भी फायदा मिलगा। साथ ही कुछ TV के साथ ग्राहकों को एक महीने का Zee5 सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है। वहीं प्रीमियम सब्सक्रिप्श के लिए 30 फीसदी का छूट दिया जा रहा है।

Redmi 9 Prime आज भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत

अगर गर्मियों में फ्रिज खरीने का प्लान है तो Samsung SpaceMax Family Hub फ्रिज के साथ 37,999 रुपये वाला Samsung Galaxy Note 10 lite फ्री में मिल रहा है। वहीं सैमसंग वॉशिंग मशीन की खरीद पर15% का कैशबैक और EMI का ऑप्शन मिल रहा है। इसके अलावा ग्राहक My Samsung My EMI ऑफर के तहत अपना पसंदीदा सामान खरीद सकते हैं। Samsung Wind-Free Air Conditioner पर 15% का कैशबैक मिल रहा है. इसके अलावा इसपर 5 साल की कंडेंसर और PCB कंट्रोलर वॉरंटी मिल रही है।

Home / Gadgets / Home Appliances / Samsung Independence Day Offers: TV के साथ Galaxy S20+ मिलेगा फ्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो