Samsung ने The Frame और Smart 7-in-1 टीवी को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत

Samsung ने The Frame और Smart 7-in-1 टीवी को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत

Vishal Upadhayay | Updated: 07 Aug 2019, 02:45:57 PM (IST) होम अप्लाइअन्स

  • The Frame और Smart 7-in-1 टीवी ऑनलाइन होगा सेल के लिए उपलब्ध
  • The Frame और Smart 7-in-1 टीवी को EMI ऑप्शन के तहत भी खरीजा जा सकता है
  • Smart 7-in-1 टीवी 32 और40 इंच स्क्रीन साइज ऑप्शन के साथ आता है

 

नई दिल्ली: साउथ कोरियन टेक कंपनी सैंमसंग ( Samsung ) ने The Frame और Smart 7-in-1 टीवी को भारत में लॉन्च कर दिया है। इनमें Smart 7-in-1 टीवी को दो वेरिएंट 32 इंच और 40 इंच में उपलब्ध कराया गया है। कंपनी के इन नई सीरीज टीवी को ऑनलाइन ही खरीदा जा सकेगा। The Frame और 32 इंच Smart 7-in-1 टीवी को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर बेचा जाएगा। दूसरी तरफ 40 इंच Smart 7-in-1 टीवी अमेजन ( Amazon ) पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा इन टीवी को सैमसंग स्टोर से भी खरीदा जा सकता है।

The Frame और Smart 7-in-1 TV कीमत और उपलब्धता

इनके कीमत की बात करें तो द फ्रेम 55 इंच की कीमत 1,19,999 रुपये है। वहीं, 32 इंच Smart 7-in-1 टीवी की कीमत 22,500 रुपये और 40 इंच Smart 7-in-1 टीवी की कीमत 33,900 रुपये है। इनमें 32 इंच Smart 7-in-1 टीवी को 999 रुपये के नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। 40 इंच Smart 7-in-1 टीवी को बिक्री के लिए इस महीने के चौथे सप्ताह में उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि द फ्रेम टीवी 12 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा जिसे ग्राहक 4,999 रुपये के नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

The Frame फीचर्स

सैमसंग के 55 इंच वाले द फ्रेम टीवी में QLED डिस्प्ले दिया गया है। यह 100% कलर वोल्यूम और ब्राइटनेस सेंसर के साथ आता है। यह टीवी कंपनी के Quantum DOT टेक्नोलॉजी के साथ HDR 10+ सपोर्ट करता है। इसमें वॉयस कंट्रोल के लिए Bixby औरGoogle Assistant का भी सपोर्ट दिया गाय है। यूजर्स इस टीवी में किसी भी वायरलेस स्मार्ट डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं।

Smart 7-in-1 TV फीचर्स

सैमसंग का 32 इंच वाला Smart 7-in-1 टीवी (1366x768) पिक्सल रेज्यूलेशन के साथ आता है। दूसरा 40 इंच स्क्रीन वाला टीवी है। इस टीवी को पर्सनल कंप्यूटर में बदला जा सकता है। इतना ही नहीं यूजर्स कहीं से भी इंटरनेट के जरिए अपने लैपटॉप और कम्प्यूटर को एक्सेस कर सकते हैं। यूजर्स चाहें तो इस टीवी को वर्चुअल म्यूजिक सिस्टम में बदल सकते हैं। बिना इंटरनेट कनेक्शन के इस टीवी में स्मार्टफोन की तस्वीरों और वीडियोज को कनेक्टेड यूएसबी ड्राइव पर ट्रांसफर किया जा सकता है। इसके स्क्रीन मिररिंग फीचर की मदद से टीवी एंव स्मार्टफोन के बीच कंटेंट की शेयरिंग कर सकते हैं। इस टीवी में नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप की सुविधा दी गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned