Sansui ने लॉन्च की नई एंड्रॉयड टीवी रेंज, जानिए फीचर्स और कीमत के बारे में

  • कंपनी ने एंड्रॉयड टीवी की नई प्रीमियम रेंज भी पेश की है।
  • सैंसुई के ये एंड्रॉयड टीवी 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले, एचडीआर 10 जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए हैं।

By: Mahendra Yadav

Updated: 13 Feb 2021, 07:02 PM IST

इस वेलेंटाइन डे के मौके पर Sansui ने अपनी टीवी रेंज को लॉन्च किया है। सैंसुई ने भारतीय बाजार में 16,590 रूपए की शुरुआती रेंज के साथ एंड्रॉयड टीवी की प्रीमियम रेंज पेश की है। इसमें 55 इंच यूएचडी टीवी, 50 इंच यूएचडी टीवी, 43 इंच यूएचडी टीवी, 43 इंच एफएचडी टीवी, 40 इंच एफएचडी टीवी, 32 इंच एचडी टीवी शामिल है। सैंसुई के ये एंड्रॉयड टीवी 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले, एचडीआर 10 जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए हैं।

फीचर्स
इसके अलावा सैंसुई के इन एंड्रॉयड टीवी में डॉल्बी विजन, डॉल्बी ऑडियो, डीटीएस स्टूडियो साउंड, एंड्रॉइड 10.0 और वाइड कलर गेमुट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। इसके साथ ही इनमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इनमें क्वाड-कोर सीपीयू भी दिया गया है।

sansui_2.png

कॉन्टेस्ट की भी घोषणा
सैंसुई ने एक कॉन्टेस्ट की घोषणा भी की है। इस कॉन्टेस्ट का नाम Love To Sing Sing To Win है। यूजर्स इस कॉन्टेस्ट में भाग लेकर Sansui के एंड्रॉयड टीवी जीत सकते हैं। इस कॉन्टेस्ट के लिए कंपनी ने नीती मोहन, स्टेबिन बेन और गजेंद्र वर्मा के साथ हाथ मिलाया है। इस कॉन्टेस्ट की शुरुआत 13 फरवरी से हो गई है। यह कॉन्टेस्ट 15 फरवरी तक चलेगा।

जीत सकते हैं एंड्रॉयड टीवी
सैंसुई के वेलेंटाइन का यह कॉन्टेस्ट ग्राहकों को गीत गाने के लिए प्रेरित करने के साथ ही उनके सॉन्ग को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अधिकतम लोगों तक को शेयर भी करेगा। इस कॉन्टेस्ट में कंपनी हर दिन चार विजेताओं को सैंसुई एंड्रॉयड टीवी उपहार में देगी।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned