scriptFlipkart फिर आया मोबाइल फोन से ऑन-ऑफ होने वाला IOTA Smart Bulb | Smartphone operated cube26 IOTA smart bulb goes for sale on Flipkart | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Flipkart फिर आया मोबाइल फोन से ऑन-ऑफ होने वाला IOTA Smart Bulb

15000 घंटे तक चलेगा आईओटीए लाइट नाम से आया यह स्मार्ट बल्ब

Nov 06, 2015 / 02:38 pm

Anil Kumar

cube26 IOTA bulb

cube26 IOTA bulb

नई दिल्ली। दिवाली के मौके पर अब एकबार फिर ऎसा स्मार्ट बल्ब आ चुका है जिसें बटन नहीं बल्कि मोबाइल फोन से ही ऑन और ऑफ किया जा सकता है। यह बल्ब क्यूब26 ने आईओटीए लाइट नाम से लॉन्च किया है। इसको स्मार्ट बल्ब को आप एंड्रॉयड स्मार्टफोन से ऑपरेट कर सकते हैं।



मोबाइल फोन से होता है ऑपरेट
Cube26 IOTA Lite Bulb की सबसे खास बात ये है कि ब्लूटुथ के जरिए एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम वाले गैजेट्स से कनेक्ट हो जाता है। एंड्रॉयड डिवाइसेज से कनेक्ट कर इसें ऑपरेट किया जा सकता है। इसमें एक और खास बात ये है कि एक एंड्रॉयड डिवाइस से ऎसे 7 बल्ब ऑपरेट किए जा सकते हैं।

मन चाहा कलर और ब्लिंक नोटिफिकेशंश
आईटोटीए स्मार्ट बल्ब की एक और खास बात ये है एक बार मोबाइल फोन से कनेक्ट होने के बाद उसमें आने वाले कॉल अथवा एसएमएम के बारे यह ब्लिंक करके नोटिफिकेशंस देता है। इसके अलावा म्यूजिक की रिदम के अनुसार कलर भी बदलने का फीचर है।



Flipkart पर उपलब्ध
यह अनोखा 7 वॉट का है तथा 500 ल्यूमेंस की ब्राइटनेस देता है। इस बल्ब की कीमत 1499 रूपए रखी गई है तथा बिक्री के लिए ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फि्लपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है।

Home / Gadgets / Home Appliances / Flipkart फिर आया मोबाइल फोन से ऑन-ऑफ होने वाला IOTA Smart Bulb

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो