scriptये ई-कॉमर्स साइट दे रही AC पर 45% तक की छूट, जानें ऑफर्स | This summer Flipkart offer 45 discount on AC | Patrika News
गैजेट

ये ई-कॉमर्स साइट दे रही AC पर 45% तक की छूट, जानें ऑफर्स

Flipkart से खरीदने पर मिलेगा डिस्काउंट का फायदा
AC पर डिस्काउंट के अलावा मिल रहा एक्सचेंज ऑफर
इस बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट

नई दिल्लीMay 09, 2019 / 05:01 pm

Vishal Upadhayay

air

ये ई-कॉमर्स साइट दे रही AC पर 45% तक की छूट, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: इस गर्मी में अधिकतर लोग सबसे पहले अगर कोई इलेक्ट्रॉनिक समान खरीदना चाहते हैं तो वह एयर कंडीशनर ( AC ) है। अगर आप भी एसी खरीदने की सोच रहे हैं तो ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) कई कंपनियों के एसी पर 45% तक का डिस्काउंट दे रहा है। इनमें whirlpool , LG, voltas , Midea , carrier , Hitachi , Onida और Lloyd कंपनियों के एसी शामिल हैं। तो आइए जानते हैं किस कंपनी का एसी खरीदना आपके लिए ज्यादा फायदेमंद होगा।

यह भी पढ़ें

महज 5,979 रुपये में आपका हो जाएगा 124,900 रुपये वाला iPhone XS Max, ऐसे उठाएं फायदा

इस सेल में सबसे सस्ती कीमत के साथ Midea 1.0 Ton 3 Star Split AC को लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 23,499 रुपये है। इसके अलावा इस एसी पर आप 8,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही खरीदारी के दौरान एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर आपको 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। आप चाहें तो इस एसी को 3,917 रुपये के नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इस ऐसी में आपको स्लिप मोड फीचर दिया गया है। एसी में 2 AAA टाइप की बैटरी दी गई है और यह 3 स्टार रेटिंग वाला एसी है।

यह भी पढ़ें

BSNL ने अपने 47 और 198 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब मिल रहा ज्यादा फायदा

अगर चाहते हैं कि एसी के इस्तेमाल से आपके बिजली के बिल का बोझ ज्यादा ना पड़े तो आप 5 स्टार रेटिंग वाला एसी खरीद सकते हैं। यहां Onida 1.5 Ton 5 Star एसी को शुरुआती कीमत 37,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस एसी पर भी कई ऑफर्स पेश किए गए हैं। आप इस एसी पर भी एक्सचेंज ऑफर के तहत 8,000 रुपये का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। इस एसी पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया गया है। सेल के दौरान Whirlpool और LG के 5 स्टार रेटिंग वाले एसी को भी उपलब्ध कराया गया है।

Home / Gadgets / ये ई-कॉमर्स साइट दे रही AC पर 45% तक की छूट, जानें ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो