scriptThomson Anniversary सेल, 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मिल रहा Smart LED TV | Thomson Anniversary Sale start on Flipkart | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Thomson Anniversary सेल, 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मिल रहा Smart LED TV

Flipkart पर चल रहा Thomson Anniversary सेल
मुफ्त में Paris का Couple Trip भी जीतने का मौका
दो दिनों की इस सेल में सस्ते में मिल रहे हैं ये टीवी

नई दिल्लीApr 21, 2019 / 06:41 pm

Vishal Upadhayay

television

Thomson Anniversary सेल, 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मिल रहा Smart LED TV

नई दिल्ली: Thomson कंपनी भारत में अपनी पहली सालगिरह मना रही है। इस मौके को ख़ास बनाने के लिए कंपनी ने एक सेल का आयोजन किया है। इस सेल की शुरुआत ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर 21 अप्रैल यानी आज हुई है, जो 22 अप्रैल यानी कल तक चलेगी। दो दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक कंपनी के कई टीवी पर भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी ग्राहकों को मुफ्त में पेरिस ( Paris ) का Couple Trip भी जीतने का मौका भी दे रही है।

Thomson R9 24inch HD LED TV

सेल के दौरान इस 24 इंच टीवी को शुरुआती कीमत 7,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा टीवी पर 3,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप इस टीवी को आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट की मदद से ईएमआई पर खरीदते हैं, तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही एक्सिस ( Axis ) बैंक के बजट क्रेडिट कार्ज के जरिए खरीदने पर भी 5% की छूट दी जा रही है।

Thomson R9 32inch HD LED TV

इस 32 इंच एलईडी टीवी को सेल के दौरान महज 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा टीवी पर 4,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप इस टीवी को आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट की मदद से ईएमआई पर खरीदते हैं, तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही एक्सिस ( Axis ) बैंक के बजट क्रेडिट कार्ज के जरिए खरीदने पर भी 5% की छूट दी जा रही है।
Thomson BR Pro 32inch HD LED Smart TV

इस 32 इंच एलईडी स्मार्ट टीवी को सेल के दौरान महज 11,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा टीवी पर 4,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप इस टीवी को आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट की मदद से ईएमआई पर खरीदते हैं, तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही एक्सिस ( Axis ) बैंक के बजट क्रेडिट कार्ज के जरिए खरीदने पर भी 5% की छूट दी जा रही है।

Home / Automobile / Thomson Anniversary सेल, 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मिल रहा Smart LED TV

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो