scriptसिर्फ 9999 रुपये में लॉच हुआ 32 इंच का नया Smart TV, 30W स्पीकर्स से मिलेगा दमदार साउंड | Thomson launches cheapest 32 inch Smart TV Priced at Rs 9999 | Patrika News

सिर्फ 9999 रुपये में लॉच हुआ 32 इंच का नया Smart TV, 30W स्पीकर्स से मिलेगा दमदार साउंड

locationनई दिल्लीPublished: Jun 24, 2022 09:44:39 pm

Submitted by:

Bani Kalra

थॉमसन ने अपनी अल्फा सीरीज में अपना नया सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। इस टीवी की कीमत सिर्फ 9999 रुपये है

thomson_alpha_series.jpg

 

जब से देश में OTT प्लेटफ़ॉर्म का चलन शुरू हुआ है तब से लोग अपना ज्यादा समय टीवी पर बिताने लगे हैं क्योंकि वेब सीरीज, क्रिकेट और नई-नई फिल्मों का मजा भी आप अपने टीवी पर ले रहे है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Smart TV का मार्केट भी काफी बड़ा हो रहा है। Thomson ने भारत में अपनी Alpha Series में नया 32 इंच का Smart TV लॉन्च कर दिया है। यह उन लोगों की जरूरत को पूरा करता जिनका बजट कम है और वो एक बड़े साइज़ के टीवी की तलाश में हैं। Thomson ने नए 32 इंच वाले टीवी की कीमत 9999 रुपये है। इस टीवी की बिक्री 24 जून से ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर शुरू होगी। ऑफर्स की बात करें तो SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही ऑफर पर फ्री गाना प्लस सब्सक्रिप्शन सहित अन्य लाभ भी दिए जा रहे हैं। अब इस कीमत में इस टीवी में क्या कुछ फीचर्स मिल रहे हैं, आइये जानते हैं।

 

 

फीचर्स

Thomson 32-इंच Alpha Smart TV में बेजल-लेस HD Ready डिस्प्ले दिया है। इस टीवी में 30W के स्पीकर्स दिए हैं जोकि बेहतर ऑडियो देते हैं। इसमें YouTube, Amazon प्राइम, SonyLiv, इरोज नाउ, ZEE5, जैसे कई ऐप्स दिए गए हैं। जिन्हें आप एक्टिव करके एंटरटेनमेंट का मज़ा ले सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इस टीवी में 512 MB रैम और 4GB स्टोरेज की भी सुविधा भी मिलती है। कंपनी के मुताबिक यह टीवी सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी है और इस टीवी के जरिये ज्यादा से ज्यादा यूजर डिजिटल इंडिया का हिस्सा बनेंगे।

इनसे होगा मुकाबला

Thomson के इस 32-इंच Alpha Smart TV का मुकबला realme, Xiaomi, oneplus, Samsung , LG, Panasonic, और TCL जैसे ब्रांड्स से भी होगा। अब देखना होगा की भारत में इस सस्ते स्मार्ट टीवी को कितना पसंद किया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो