scriptAaj Ka Rashifal – 09 November 2021: तुला राशि वालों को ज़रूरी कार्य समय रहते पूरे करने होंगे | libra horoscope today 09 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 09 November 2021: तुला राशि वालों को ज़रूरी कार्य समय रहते पूरे करने होंगे

Published: Nov 08, 2021 06:02:46 pm

आज क्या कहते हैं तुला राशि के ग्रह?

Aaj Ka Rashifal - 09 November 2021: मेष राशि वालों के लिए आय के नए मार्ग खुलेंगे

Aaj Ka Rashifal – 09 November 2021: मेष राशि वालों के लिए आय के नए मार्ग खुलेंगे

आज तुला का 9 नवंबर का राशिफल:
समय रहते ज़रूरी कार्य पूरे होंगे, न्याय पक्ष कमजोर रहेगा। उचित होगा कि घर परिवार और व्यवसाय में अपनी जिम्मेदारी को समझें और कार्य करें। पिता से मनमुटाव की स्थिति बनेगी।

आय के कुछ नए व अच्छे विकल्प मिलेंगे। आप किसी प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। पैसा हर किसी के पास मुश्किल से आता है, इसलिए अगर कोई आप पर खर्च कर रहा है तो अपने हिस्से का योगदान दें। काम के मोर्चे पर बहुत सारी गतिविधि की उम्मीद है और आप इसके बीच में होंगे! किसी पुरानी बीमारी की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहेंगे।

शुभ रंग : गहरा भूरा

लकी अल्फाबेट: L

शुभ संख्या: 9

अनुकूल सलाह: सहयोगात्मक व्यवहार करें।

तुला राशि वालों को ऐसे समझें
राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो